Karnal Fire News: करनाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, कुछ मजदूर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2286672

Karnal Fire News: करनाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, कुछ मजदूर घायल

Karnal Factory Fire: करनाल में मेरठ रोड पर पटाखा फैक्ट्री में चिंगारी के कारण ब्लास्ट हुआ. इसके बाद भीषण आग लग गई.आग के लगने से लाखों रुपए का नुकसान और कई मजदूर घायल हो गए. 

Karnal Fire News: करनाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, कुछ मजदूर घायल

Karnal Fire News: गर्मी के चलते आगजनी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में रविवार को करनाल में मेरठ रोड पर पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाका हुआ. धमाका होने से कुछ मजदूर घायल हुए. धमाके के वक्त का वीडियो भी आया सामने. फिलहाल फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया और पुलिस की टीम मौके पर जांच में जुटी है. 

दरअसल, करनाल में मेरठ रोड पर पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई. इस आग के लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया. आग लगने की वजह चिंगारी बताई जा रही है, जिसके चलते बारूद में आग लग गई. जिसके बाद तेज धमाका हुआ. इस धमाके के बाद आग लग गई और लोग अपनी जान बचाते हुए नजर आए. 

ये भी पढ़ें: पहली बार दिल्ली लोकसभा चुनाव जीतकर हर्ष मल्होत्रा बने मोदी कैबिनेट में मंत्री

घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पहुंची, जिन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. थोड़ी देर में आग पर काबू पा लिया गया. पुलिस की टीम इस मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची. उनकी तरफ से जांच की जाएगी कि ये फैक्ट्री वैध तरीके से चल रही थी या अवैध. क्या इस फैक्ट्री में उन मानकों को पूरा किया जा रहा था जो एक पटाखा फैक्ट्री में जरूरी होते हैं. साथ ही साथ क्या वहां सावधानियां बरती जा रही थी.

ऐसे तमाम सवाल हैं जिनकी जांच प्रशासन और पुलिस को करनी है. वहीं घायलों का इलाज करनाल के अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है. पटाखा फैक्ट्री में हादसों की खबर पहले भी कई बार आई है, ऐसे में तमाम सावधानियों के साथ काम करना चाहिए. 

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news