Karnal Crime: तारीख पर जज से हुई बहस, फिर जेल में बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास; अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Karnal Crime: तारीख पर जज से हुई बहस, फिर जेल में बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास; अस्पताल में भर्ती

Karnal Suicide News: करनाल की जेल में हवालाती ने आत्महत्या का प्रयास किया. स्टील की प्लेट को नुकीला हथियार बनाकर वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज से बहस हुई और वीरवार को वारदात को अंजाम दिया. 

Karnal Crime: तारीख पर जज से हुई बहस, फिर जेल में बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास; अस्पताल में भर्ती

Karnal Crime News: करनाल की जिला जेल में बंद एक हवालाती ने बाथरूम में आत्महत्या करने का प्रयास किया. हवालाती ने पहले अपनी खाने वाली प्लेट को काटा और उसे नुकीला बनाया. उसके बाद जेल में बने बड़े बाथरूम में जाकर अपनी गर्दन पर वार कर जख्मी किया. देर रात जेल कर्मचारियों द्वारा आनन-फानन में जख्मी हवालाती को करनाल कल्पना मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं जेल अधीक्षक द्वारा रामनगर थाना को सूचना दी गई. पुलिस ने हवालाती के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है. 

कोर्ट में सुनवाई के दौरान हवालाती की जज से हुई थी बहस
जिला जेल की उप अधीक्षक शैलाशी भारद्वाज ने दी शिकायत में बताया कि जेल में बंद बिहार का रहने वाला बसंत कुमार कि बीते कल न्यायाधीश रेनू राणा की कोर्ट में तारीख थी. कोर्ट में पेश होने के बाद आरोपी को जिला जेल वापिस लाया गया और उसको बैरेक में बंद कर दिया गया था. देर शाम को जब बसंत अपनी बैरेक में बंद था तो उसने अपनी खाने की स्टील की प्लेट को तोड़कर उसके टुकड़े को एक तेज धार हथियार नुमा बना लिया. उसके बाद वह उस टुकड़े को लेकर बैरेक में ही बने बड़े बाथरूम में चला गया. जहां पर उसने अपने गर्दन पर वार कर जख्मी कर लिया. 

कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में भर्ती
बैरेक में बंद जब अन्य हवालाती बाथरूम में गए तो वसंत की हालत देखकर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उन्होंने जेल कर्मचारियों को सूचना दी. जिसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें: छात्रों के अंतिम संस्कार में पहुंची शिक्षा मंत्री, परिवारों को मदद का दिया आश्वासन

बंदी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
रामनगर थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी अगस्त 2023 में निसिंग थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था. इसी मामले में आरोपी जेल में बंद है. बुधवार को इसी मामले में कोर्ट में उसकी सुनवाई थी. मौजूदा समय में आरोपी पानीपत के सिवाह गांव का रहने वाला है, जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है.

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news