करनाल में मोबाइल पर बजी मौत की घंटी, मणिपुर जा रहे सेना के जवान की मौत
Advertisement

करनाल में मोबाइल पर बजी मौत की घंटी, मणिपुर जा रहे सेना के जवान की मौत

Train Accident : मणिपुर का जवान पंजाब में ड्यूटी पर तैनात था. हादसा ट्रेन में चढ़ते वक्त हुआ. पंजाब में सेना के अधिकारियों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

प्रत्यक्षदर्शी

करनाल: पंजाब में तैनात सेना का जवान परिवार से मिलने के लिए मणिपुर जा रहा था. इस दौरान अचानक उसके मोबाइल पर रिंग आती है, जिसके बाद कुछ होता है, जिसकी वजह से वह जान से हाथ धो बैठता है.  

दरअसल मणिपुर का रहने वाला जवान वीरभान (33) छुट्टियों पर अपने घर जा रहा था. वह फाजिल्का - पुरानी दिल्ली एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहा था और वह से उसे मणिपुर की ट्रेन पकड़नी थी.

जब ट्रेन करनाल पहुंची तो वीरभान को भूख लगी. ट्रेन से उतरकर उसने रेहड़ी से आलू पूरी ली और ट्रेन में वापस चढ़ने लगता है. इसी दौरान वीरभान का फोन बज उठता है और इधर ट्रेन चलने लगती है. फोन रिसीव करने के चक्कर में वीरभान संतुलन खो बैठता है और ट्रेन के नीचे आ जाता है.

इस हादसे में वीरभान की मौत हो गई. परिवार के लोग उसका घर पर इंतजार कर रहे थे पर किसको मालूम था कि वीरभान की मौत की खबर आएगी. फिलहाल जहां वो तैनात था, वहां सेना के अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है और परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम में रखवा दिया गया है.

Trending news