Karnal Crime News: भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की देवर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1770072

Karnal Crime News: भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की देवर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karnal Murder News: हरियाणा के करनाल में एक देवर ने अपनी भाभी को किसी और के साध अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था. इसके बाद भाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर की हत्या कर दी.

Karnal Crime News: भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की देवर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karnal Murder News: करनाल के शेखपुरा गांव में कुछ दिन पहले ही तालाब में एक 18 साल के युवक आजम खां का शव बरामद हुआ था, जिसकी गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. दरअसल मृतक की भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या की थी. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि मृतक आजम खां बकरीद वाले दिन से लापता था, जिसका शव कुछ दिन पहले ही पुलिस ने बरामद किया था. शव पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर रखा था. शव पर चाकुओं के निशान थे. वहीं आंख पर भी कई वार किए गए थे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी. यह ब्लाइंड मर्डर था और गुत्थी सुलझाने के लिए कड़ियों को जोड़ा जा रहा था तभी परिवार के कुछ लोगों से पूछताछ होती है और शक की सुई पड़ोस में रहने वाले रोहित पर घूमती है, जब रोहित से पुलिस सख्ती से पूछताछ करती है तो सामने आता है. रोहित और तम्मना का अफेयर चल रहा था. दोनों के बीच कई बार अवैध संबंध भी बन चुके थे.

बता दें कि तम्मना आजम खान की भाभी लगती थी. तम्मना की शादी आजम खान के भाई गफ्फार के साथ 6 साल पहले करनाल के शेखपुरा गांव में हुई थी. तमन्ना का अफेयर 1 साल के बाद ही रोहित के साथ चलने लगा था. दोनों के बीच अवैध संबंध बनने लगे. दोनों ने एक बार मिलकर गफ्फार को भी मौत के घाट उतारने की साजिश रची थी, जिसके लिए रोहित ने जहर लाकर तम्मना को भी दिया, ताकि वो अपने पति को खिलाकर मौत के घाट उतार दे और फिर रोहित और तम्मना शादी कर लें पर ऐसा नहीं हो पाया.

उसके बाद बकरीद से कुछ दिन पहले जब तमन्ना के घर पर कोई नहीं था, सब बाहर गए हुए थे तब तमन्ना रोहित को घर पर बुलाती है. दोनों के बीच अवैध संबंध बन रहे थे, तभी देवर आजम खान आ जाता है और दोनों को संबंध बनाते हुए देख लेता है. आजम खान किसी को बताए न इसलिए उस दिन रोहित अपने हाथ की नस भी काट लेता है, ताकि वो उसे इमोशनली ब्लैक मेल कर सके, लेकिन उसके बाद रोहित और तमन्ना मिलकर आजम खान को मारने की साजिश रचते हैं, रोहित बकरीद पर उसे बाहर बुलाता है और चाकुओं से मारकर उसे मौत के घाट उतार देता है. मारने से पहले वो उसके शरीर पर कई वार करता है. उसकी आंख पर भी चाकुओं से वार किए जाते हैं. 

आजम खान को मौत के घाट उतारने के बाद शव को तालाब में फेंक जाता है और जब शव मिलता है तो फिर पुलिस जांच शुरू करती है. तमन्ना पुलिस पूछताछ में बताती है कि उसका पति गफ्फार सेक्सुअली कमजोर था, इसलिए उसने रोहित के साथ संबंध बनाए. तमन्ना का एक बच्चा है, जो कि रोहित का है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news