जिस बिल्डिंग में आला पुलिस अधिकारियों के ऑफिस, उसमें हुई लाखों की चोरी
Advertisement

जिस बिल्डिंग में आला पुलिस अधिकारियों के ऑफिस, उसमें हुई लाखों की चोरी

करनाल में डीसी-एसपी वाली बिल्डिंग में स्थित सरल केंद्र में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी हो गई. वहीं चोर CCTV का DVR भी साथ लेकर चले गए. सरकारी कार्यालय में चोरी से ऐसे में लोगों के मन में भी सवाल उठ रहे हैं.

जिस बिल्डिंग में आला पुलिस अधिकारियों के ऑफिस, उसमें हुई लाखों की चोरी

कमरजीत सिंह/करनाल: करनाल सरकारी कार्यालयों की बिल्डिंगें भी चोरों के रडार पर आ चुकी है. डीसी-एसपी वाली बिल्डिंग में स्थित सरल केंद्र में चोरों ने लाखों रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंच गई. अधिकारियों की मानें तो लगभग 15 लाख की चोरी की आशंका जताई जा रही है, लेकिन टोटल अमाउंट का पता एफएसएल टीम के आने के बाद ही पता चल पाएगा. चोरी की घटना से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. ऐसे में लोगों के मन में भी सवाल उठ रहे हैं कि जब सरकारी कार्यालयों के भवन ही चोरों से सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित होगी.

ये भी पढ़ें: पैरोल खत्म होने से पहले राम रहीम ने दिया प्रेमियों को ज्ञान, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कही ये बात

 

बता दें कि सरल केंद्र में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं. इसके बावजूद चोरी होना गार्ड्स को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है कि चोरी हुई तो कैसे हुई और गार्ड उस समय कहां थे. अब सभी सिक्योरिटी गार्ड व अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी.

वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उसमें कुछ नहीं था, क्योंकि चोर सीसीटीवी कैंमरों की रिकॉर्डिंग वाला DVR बॉक्स अपने साथ ले गए. वहीं अब पुलिस कोई सुराग ढूंढने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

मामले को लेकर सेक्टर 13 चौकी इंचार्ज गुरविंदर कौर ने बताया कि सरल केंद्र के लॉकर में लाखों रुपए का कैश रखा जाता है. वहीं चोरों ने रात को लॉकर तोड़कर वारदात को अंजाम दिया और CCTV का DVR भी साथ लेकर चले गए. गुरविंदर कौर के अनुसार 15 से 20 लाख रुपए चोरी हुए हैं. वहीं पुलिस ने अभी लॉकर खोलकर नहीं देखा है. वहीं पुलिस अनुमान लगा रही है कि चोरों ने लॉकर में फिंगर प्रिंट छोड़े हों. इसलिए FSL टीम के आने के बाद ही लॉकर की अच्छी तरह से जांच की जाएगी. 

Trending news