Karnal News: कानून व्यवस्था दुरुस्त और हरियाणा पुलिस में नई भर्ती की जाए- कांग्रेस की सीएम से मांग
Advertisement

Karnal News: कानून व्यवस्था दुरुस्त और हरियाणा पुलिस में नई भर्ती की जाए- कांग्रेस की सीएम से मांग

कांग्रेस कमेटी के 21 सदस्यीय दल ने शनिवार को सीएम आवास पर प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की है कि करनाल में कानून व्यवस्था दुरुस्त की जाए. हरियाणा पुलिस में नई भर्ती की जाएं और करनाल में पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई जाए.

Karnal News: कानून व्यवस्था दुरुस्त और हरियाणा पुलिस में नई भर्ती की जाए- कांग्रेस की सीएम से मांग

Karnal News: कांग्रेस कमेटी के 21 सदस्यीय दल ने शनिवार को सीएम आवास पर प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की है कि करनाल में कानून व्यवस्था दुरुस्त की जाए. हरियाणा पुलिस में नई भर्ती की जाएं और करनाल में पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई जाए. कांग्रेस का यह दल जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह की अगुवाई में सीएम आवास पर आज पहुंचा.

त्रिलोचन सिंह ने कहा कि सीएम के विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे करनाल जिले में कानून व्यवस्था पंगु होती जा रही है. करनाल सिटी क्राइम सिटी बनती जा रही है. बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. करनाल में चोरी, लूटपाट, डकैती, महिलाओं के साथ दुष्कर्म, हत्या व चेन स्नेचिंग जैसी वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. इस वजह से करनालवासी हर समय दहशत के माहौल में हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi: AAP ने तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में किया महिला सम्मान महाअधिवेशन का आयोजन

उन्होंने कहा कि बीते दिन एक वरिष्ठ समाजसेवी अशोक सुखीजा पर जानलेवा हमला कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि करनाल में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही. पुलिसकर्मियों की संख्या कम होने की वजह से भी अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है. उन्होंने मनोहर लाल के सामने मांग रखी कि करनाल में कानून व्यवस्था दुरुस्त की जाए. हरियाणा पुलिस में नई भर्ती की जाएं और करनाल में पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई जाए. 

सीएम को कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर पहले भी कई बार पत्र सौंपे जा चुके हैं. करनाल उपायुक्त और करनाल पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन सौंपकर करनाल को अपराधियों से मुक्त करवाने की मांग की गई है. त्रिलोचन सिंह ने कहा कि कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मुख्यमंत्री संज्ञान लें और अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन के निर्दश दें.

INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news