कांग्रेस के लोग चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते, उनके मन में चुनाव को लेकर घबराहट है- कंवरपाल गुर्जर
Advertisement

कांग्रेस के लोग चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते, उनके मन में चुनाव को लेकर घबराहट है- कंवरपाल गुर्जर

मंडियों में फसलों की खरीद शुरू हो चुकी है. सरसों की खरीद पहले से जारी है और गेहूं की खरीद भी जल्द शुरू होने वाली है. इसको लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री कौर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि मंदिरों में सरसों की फसल एमएसपी पर खरीदी जा रही है, जो कि 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. 

कांग्रेस के लोग चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते, उनके मन में चुनाव को लेकर घबराहट है- कंवरपाल गुर्जर

Haryana news: मंडियों में फसलों की खरीद शुरू हो चुकी है. सरसों की खरीद पहले से जारी है और गेहूं की खरीद भी जल्द शुरू होने वाली है. इसको लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री कौर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि मंदिरों में सरसों की फसल एमएसपी पर खरीदी जा रही है, जो कि 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. किसानों को मंदिरों में हर सुविधा मुहैया करवाई जाएगी ताकि उन्हें कोई परेशानी ना हो. लोकसभा चुनाव कांग्रेस की ओर से अभी तक उम्मीदवार घोषित न किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव भी नहीं लड़ना चाहते. उनके मन में चुनाव को लेकर घबराहट है और उनके केंद्रीय नेतृत्व पर प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है. इसलिए कांग्रेसी चुनाव ही नहीं लड़ना चाह रहे.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad news: 'बिना रोल के' प्रत्याशी अतुल गर्ग बोले, जनता पीएम के काम पर देती है वोट

भाजपा पार्टी के कार्यक्रम में लगते है भारत माता की जय के नारे
पार्टी में हाल ही में शामिल हुए लोगों को लोकसभा की टिकट देने के सवाल उन्होंने कहा कि भाजपा एक बड़ा परिवार है, लेकिन अगर अच्छे लोग पार्टी में शामिल होना चाहते हैं, तो उन्हें टिकट देने में कोई बुराई नहीं है. भाजपा कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर नए लोगों को टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब कार्यकर्ता एक बड़े विजन के लिए काम करता है तो वह टिकट की परवाह नहीं करता. हमारा लक्ष्य है कि भाजपा को 400 से ज्यादा सीटें दिलवाना और देश के विकास में सहयोग देना. ऐसे विजन के साथ कार्यकर्ता यही कहता है कि अगर कोई बेहतर व्यक्ति आता है तो उसे मौका दिया जाना चाहिए. भाजपा ऐसी पार्टी है जिसके कार्यक्रम में भारत माता की जय के नारे लगते हैं ‌किसी व्यक्ति विशेष की जय के नाम के नारे नहीं नहीं लगते. वहीं उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन में चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इससे चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.
Input: Vijay Rana 

Trending news