Chandigarh News: पीएम मोदी की लहर है हम तो फायदा उठाएंगे, कंवरपाल गुर्जर का बयान आया सामने
Advertisement

Chandigarh News: पीएम मोदी की लहर है हम तो फायदा उठाएंगे, कंवरपाल गुर्जर का बयान आया सामने

Chandigarh News: भाजपा की 3 राज्यों में जीत के बाद कंवरपाल गुर्जर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष को लगता है कि हरियाणा में बीजेपी मोदी लहर का फायदा उठाना चाहती है तो इसमें गलत क्या है.

 

Chandigarh News: पीएम मोदी की लहर है हम तो फायदा उठाएंगे, कंवरपाल गुर्जर का बयान आया सामने

Chandigarh News: हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि 3 राज्यों में भाजपा के पक्ष में नतीजे आने से बड़ उत्साह है. उन्होंने इसके लिए केंद्रीय और राज्यों के नेतृत्व व कार्यकर्ताओं को बधाई दी. वहीं कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियां हैं. जन हितैषी कार्यों के चलते भाजपा की  जीत हुई है. वहीं लोकसभा और विधानसभा चुनाव को एक साथ करवाने को लेकर शिक्षा मंत्री ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी की लहर है तो हम उसका फायदा क्यों नहीं उठाएंगे. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा विधान सभा में मनाया डॉ अम्बेडकर का 68वां महापरिनिर्वाण दिवस

 

वहीं चौधरी बीरेंद्र सिंह की तरफ से एक बार फिर गठबंधन तोड़ने के बयान पर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा हाईकमान को इसका निर्णय लेना है. हाईकमान की तरफ से जो निर्णय लिया जाएगा वो मान्य होगा. चुनावों के नतीजों का असर हरियाणा पर न पड़ने पर शिक्षा मंत्री बोले, मध्यप्रदेश में जो काम हुआ, उससे भी आगे काम हम कर रहे हैं. हरियाणा में निष्पक्षता से सरकार काम कर रही है. इससे बीजेपी का जीत प्रतिशत बढ़ेगा. 

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि लोकसभा के साथ हरियाणा विधानसभा चुनाव कराने का फैसला चुनाव आयोग को करना है. मुख्यमंत्री ने भी कहा है कि हम तैयार हैं, अगर विपक्ष को लगता है कि हरियाणा में बीजेपी मोदी लहर का फायदा उठाना चाहती है तो इसमें गलत क्या है. अगर हमारे नेता की लहर है और लोग उन्हें पसंद करते हैं तो हम इस बात का फायदा क्यों नहीं उठाएंगे. पीएम मोदी हमारे लीडर हैं.

वहीं हाइकोर्ट में सरकारी स्कूलों में असुविधाओं को लेकर दिए एफिडेविट पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि मई महीने में एफिडेविट दिया था. उसको पूरा कर लिया है इसको लेकर कल ही अधिकरियों की बैठक ली है. शिक्षा मंत्री ने कहा कमियां को दूर कर लिया गया है. जहां तक कमरे बनाने की बात है वो एकदम पूरा नहीं किया जा सकता. इसमें एफडी विभाग 3 से 5 साल का समय लग सकता है. 15 दिसंबर को हाइकोर्ट में दोबारा एफिडेविट इसमे दाखिल किया जाएगा.

Input: Vijay Rana

Trending news