Kangana Ranaut: PM मोदी की जगह कंगना करेंगी रावण दहन, फिल्म के प्रोमोशन के लिए इस दिन आ रही हैं दिल्ली
Advertisement

Kangana Ranaut: PM मोदी की जगह कंगना करेंगी रावण दहन, फिल्म के प्रोमोशन के लिए इस दिन आ रही हैं दिल्ली

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत दिल्ली के लाल किला मैदान में रावण दहन करने के लिए पहुंच रही है. आमतौर पर देश के प्रधानमंत्री ही रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल पीएम मोदी चुनावों में व्यस्त हैं, इसलिए लव कुश रामलीला समिति ने सभी क्षेत्रों की महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित करने का निर्णय लिया है. 

Kangana Ranaut: PM मोदी की जगह कंगना करेंगी रावण दहन, फिल्म के प्रोमोशन के लिए इस दिन आ रही हैं दिल्ली

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'तेजस' के प्रोमोशन में जुटी हुई है और रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस बीच कंगना अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए दिल्ली के लाल किला मैदान में प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला में रावण दहन करने के लिए पहुंच रही है. एक्ट्रेस 24 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दशहरा उत्सव में शामिल होंगी और रावण दहन में भाग लेंगी.

बता दें कि रावण दहन एक परंपरा है, जिसमें तीर चलाकर रावण के पुतले का दहन किया जाता है. आमतौर पर देश के प्रधानमंत्री ही रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल पीएम मोदी (PM Modi) चुनावों (election) में व्यस्त हैं, इसलिए लव कुश रामलीला समिति ने सभी क्षेत्रों की महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित करने का निर्णय लिया है, यह हाल ही में लोकसभा और राज्यसभा दोनों द्वारा पारित महिला आरक्षण विधेयक को चिह्नित करने के लिए भी है.

इस साल लव कुश रामलीला में कई फिल्म और टेलीविजन सितारों ने शिरकत करने जा रहे है. हाल ही में,  अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़, जो टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने नई दिल्ली के लाल किला में आयोजित लव कुश रामलीला उत्सव में भाग लिया और भव्य समारोह देखा. आसिफ शेख ने दिल्ली में एक बार फिर से नवरात्रि उत्सव में लौटने पर खुशी व्यक्त की.

इस साल की रामलीला में अत्याधुनिक तकनीक का समावेश देखा जा रहा है. एक विजुअली स्टनिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए आयोजन स्थल पर स्पेशल 3डी और एलईडी लाइटों से सुसज्जित 3-स्टोरी स्टेज स्थापित किया गया है.

फिल्म 'तेजस' की स्क्रीनिंग

आपको बता दें कि कंगना रणौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसको देखने के बाद कंगना के फैंस समेत कई बॉलीवुड दिग्गजों ने फिल्म की जमकर तारीफ की थी. इस बीच, बीते शनिवार को दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई भारतीय वायु सेना अधिकारियों के लिए फिल्म तेजस की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी.

इस बात की जानकारी खुद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. इसी के साथ उन्होंने स्क्रीनिंग की तस्वीरों को भी शेयर किया था. इसी के साथ कंगना ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था कि टीम तेजस ने आज शाम भारतीय वायु सेना सभागार में आदरणीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी और भारतीय वायु सेना के कई गणमान्य व्यक्तियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

उन्होंने आगे लिखा कि रक्षा बलों को समर्पित इस फिल्म को सैनिकों और स्वयं माननीय रक्षा मंत्री के साथ देखना एक रोमांचक अनुभव था. फिल्म देखने के बाद चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, वीएसएम ने अपने फाइटर जेट के आकार का ब्रोच अपने जैकेट से निकाला और मेरे निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा को उपहार में दिया. इस भाव ने हमें गहराई से प्रभावित किया. ऐसा लग रहा था कि हमने अपना मिशन पूरा कर लिया है.

(इनपुटः IANS)

Trending news