Kaithal के दो Cafe में पड़ी पुलिस की रेड में मची भगदड़, 11 लड़के और 8 लड़कियां के परिजनों को बुलाया थाने
Advertisement

Kaithal के दो Cafe में पड़ी पुलिस की रेड में मची भगदड़, 11 लड़के और 8 लड़कियां के परिजनों को बुलाया थाने

Kaithal Crime News: कैथल में 2 कैफे पर पुलिस ने रेड की. जहां 11 लड़के और 8 लड़कियां मिली जो कि पार्टी मनाने आए थे. पुलिस ने सभी के परिजनों को थाने बुलाया. पुलिस ने कहा कि कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला, लेकिन नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. 

Kaithal के दो Cafe में पड़ी पुलिस की रेड में मची भगदड़, 11 लड़के और 8 लड़कियां के परिजनों को बुलाया थाने

Kaithal Crime: कैथल में पुलिस ने पिहोवा चौक स्थित दो कैफों में रेड की. इस दौरान कैफे में से 11 लड़के और 8 लड़कियां मिली. हालांकि इन सभी लड़कियों की आयु 18 साल से ऊपर है. ऐसी जानकारी मिली है कि ये लड़के और लड़कियां यहां पार्टी मनाने के लिए पहुंचे थे. पुलिस की रेड के बाद यहां हड़कंप मच गया. रेड के दौरान भी कैफे के बाहर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. 

कैफे रेड में मिले लड़कों और लड़कियों को लाया गया महिला थाने
बता दें कि महिला पुलिस के साथ सिविल लाइन थाना और सिटी थाना पुलिस की टीमें पिहोवा चौक पर दो कैफे हाउस पर छापा मारने पहुंची. इस दौरान इनमें मिले सभी लड़कों और लड़कियों को पूछताछ के लिए महिला थाना में लाया गया. इसके बाद सभी लड़कों और लड़कियों के परिजनों को भी थाने बुलाया गया.

ये भी पढ़े: Kaithal: 2024 में ये काम करने पर ओमप्रकाश चौटाला बुजुर्गों, महिलाओं और युवाओं को देंगे ये गिफ्ट

रेड के दौरान भारी पुलिस बल की गई तौनात 
कैफे में रेड के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. जिसको नियंत्रण करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई. थोड़ा बहुत पुलिस को बल का प्रयोग भी करना पड़ा. जिसके बाद रोड पर भगदड़ मच गई. सड़क पर जाम लग गया और लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आए. वहीं रेड में पकड़े गए सभी लड़के और लड़कियों को सुरक्षा में रखकर कैफे में मौजूद सभी लड़के और लड़कियों को थाना लाया गया.  

जांच के बाद नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी- महिला थाना इंचार्ज
इस मामले को लेकर जब महिला पुलिस थाना इंचार्ज गीता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमें गुप्त सूचना मिली थी, जिस पर हमने दो कैफें में रेड की. जहां हमें लड़के और लड़कियां कमरों में मिले है, लेकिन सभी की उम्र 18 साल से ज्यादा है. साथ ही उन्होंने बताया कि रेड में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि हम जांच कर रहे हैं जो भी नियम अनुसार कार्रवाई होगी की जाएगी. 

Input: विपिन शर्मा

Trending news