मोबाइल टावर पर नशेड़ी का हाई वोल्टेज ड्रामा, 4 घंटे बाद उतारा नीचे, मौके पर उमड़ी लोगों की भीड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1660926

मोबाइल टावर पर नशेड़ी का हाई वोल्टेज ड्रामा, 4 घंटे बाद उतारा नीचे, मौके पर उमड़ी लोगों की भीड़

120 फुट ऊंचे मोबाइल के टावर पर चढ़ा व्यक्ति. लगभग 4 घंटे तक टावर के ऊपर चढ़ा रहने के बाद युवक पुलिस की मदद से नीचे उतारा गया. मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही. पुलिस और एम्बुलेंस भी पहुंची.

मोबाइल टावर पर नशेड़ी का हाई वोल्टेज ड्रामा, 4 घंटे बाद उतारा नीचे, मौके पर उमड़ी लोगों की भीड़

कैथलः कैथल की अमरगढ़ गामड़ी कॉलोनी में एक व्यक्ति 120 फुट ऊंचे मोबाइल के टावर पर चढ़ गया. व्यक्ति देवीगढ़ गांव का रहने वाला महाबीर है. लगभग 4 घंटे तक टावर के ऊपर चढ़ा रहा. यह युवक पुलिस के आश्वाशन के बाद नीचे उतरा. मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही. पुलिस और एम्बुलेंस भी पहुंची. तहसीलदार सुदेश मेहरा भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में मौके पर पहुंची थी.

बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है व ड्रिंक भी करता है और उसने पारिवारिक झगड़े के बीच यह कदम उठाया है. इस व्यक्ति के टावर पर चढ़ने की सूचना के बाद यहां पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. व्यक्ति करीब 4 घंटे से सरकारी स्कूल के पास लगे मोबाइल फोन के टावर पर चढ़ा रहा.

ये भी पढ़ेंः Kaithal News: हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष का विवादित बयान, बोलीं- लड़कियां हनुमान आरती करने नहीं जातीं OYO रूम

पहले भी चढ़ चुका है टावर पर

जानकारी के मुताबिक, यह व्यक्ति पहले भी गांव क्योड़क में एक बार टावर पर चढ़ चुका है. इसके साथ ही यह लगातार आत्महत्या की धमकी भी परिवार व आस पड़ोस के लोगों को देता है। इस घटना के बाद कालोनी निवासी और पुलिस उसे नीचे उतरने के लिए मशक्कत करते नजर आए. सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी व्यक्ति टावर पर चढ़ा है. इसके बाद वह मौके पर पहुंचे थे.

उन्होंने आगे बताया कि ये शख्स देवीगढ़ निवासी महावीर है, जो ड्रिंक करता है. व्यक्ति को नीचे उतारने के प्रयास किया जा रहा हैं. अभी व्यक्ति को नीचे उतारने के लिए रेस्क्यू टीम के द्वारा करीब 4 घंटे के बाद वह टावर से नीचे उतारा गया. उसके बाद थाना प्रभारी ने कहा कि व्यक्ति को सही सलामत नीचे उतार लिया गया है और पूछताछ की जाएगी और जो कार्रवाई बनती है वो की जाएगी.

(इनपुटः विपिन शर्मा)

Trending news