Kaithal News: बदलाव यात्रा में AAP ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2022060

Kaithal News: बदलाव यात्रा में AAP ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया

Kaithal News: आम आदमी पार्टी ने आज कैथल में बदलाव यात्रा निकाली. वहीं इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी का हब बना दिया है.

 

Kaithal News: बदलाव यात्रा में AAP ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया

Kaithal News: आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में अपनी बदलाव यात्रा निकाल रही है, जिसमें अलग-अलग जगह पर इनके अलग-अलग सीनियर नेता यात्रा की कमान संभाले हुए हैं. इस कड़ी में यात्रा कैथल के गुहला-चीका एरिया में पहुंची, जिसमें यात्रा की अगुवाई कर रहे पार्टी उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा व पूर्व मंत्री बलबीर सैनी ने प्रेसवार्ता में कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी का हब बना दिया है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: सर्दी के साथ-साथ बढ़ने लगीं चोरी की वारदातें, व्यापारियों ने बंद की दुकानें

 

उन्होंने युवाओं को हसीन सपने दिखाकर उनका उज्ज्वल भविष्य बर्बाद कर दिया है. हताश युवा देश छोड़कर विदेशों में मजदूरी करने पर आमादा है, लेकिन सरकार कोई ऐसी नीति नहीं बना रही कि युवाओं को रोजगार दे सकें. दोनों नेताओं ने सीएम खट्टर को असफल सीएम बताते हुए कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी सत्ता से बाहर होगी. दावा किया कि आप पार्टी आने पर प्रदेश में बेरोजगारी से मुक्ति मिलेगी. भाजपा सरकार निष्पक्ष एजेंसियों को भी हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है. बढ़ते हुए तेल के दाम और भाजपा के भ्रष्टाचार मुक्त शासन के वायदे पर भी आम आदमी पार्टी के नेता बोलते नजर आए. 

इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए चित्रा सरवारा ने कहा कि इंडिया गठबंधन लोक सभा लेवल तक ही सीमित है, जिसकी पॉलिसी एक बढ़िया रिजल्ट लेकर आएगी, लेकिन विधानसभा लेवल पर पार्टी का अपना अपना स्टैंड हैं. अगर चुनाव विधान सभा और लोक सभा के एक साथ होते हैं तो उस पर भी कुछ मुद्दों पर आपस में सहमति भी बन सकती है. 

चित्रा सर्वहारा ने भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा पर बोलते हुए कहा कि प्रशासन के माध्यम से सरपंचों पर दबाव बनाया जा रहा है कि इसमें अपना योगदान दें. उन्होंने कहा ये सरकार द्वारा बेवजह किया जा रहा है, क्योंकि सरपंच और जिला परिषद के चुनाव में सरकार के द्वारा उनके पक्ष में रिजल्ट नहीं देखे गए थे. चित्रा सरवारा ने  बेरोजगारी और पेपर लीक मामले पर भी हरियाणा की भाजपा सरकार को घेरा है.

Input: Vipin Sharma

Trending news