Kaithal: 19 फरवरी को Sandeep Singh के खिलाफ होगी महापंचायत, मनोहर सरकार में महिलाएं असुरक्षित- सोनिया दूहन
Advertisement

Kaithal: 19 फरवरी को Sandeep Singh के खिलाफ होगी महापंचायत, मनोहर सरकार में महिलाएं असुरक्षित- सोनिया दूहन

गणतंत्र दिवस पर हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह का  विरोध करने वाली युवा नेता सोनिया दूहन ने हरियाणा में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जमकर निशाना साधा है.  युवा नेता का प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि हरियाणा की सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार महिलाओं को सुरक्षा प्रदा

Kaithal: 19 फरवरी को Sandeep Singh के खिलाफ होगी महापंचायत, मनोहर सरकार में महिलाएं असुरक्षित- सोनिया दूहन

विपिन कुमार/ कैथल: गणतंत्र दिवस पर हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह का  विरोध करने वाली युवा नेता सोनिया दूहन ने हरियाणा में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जमकर निशाना साधा है.  युवा नेता का प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि हरियाणा की सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के मामले में बुरी तरह से फेल साबित हुई है.

सोनिया दूहन आगामी 19 फरवरी को हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के विरोध में होने वाली महापंचायत के संबंध में आज उन्होंने ये बात कही. सोनिया दूहन ने आज महापंचायत में शामिल होने के लिए गांव चंदाना, कैलरम, चौशाला, जुलानी खेड़ा, बालू, सौगरी, गुल्याणा, किठाना, पेगा, खेड़ी बुला, रेहड़ा माजरा समेत कई गावों का दौरा करके लोगों को महापंचायत में शामिल होने का निमंत्रण दिया.

ये भी पढ़ें: Sandeep Singh की गिरफ्तारी को लेकर हुआ प्रदर्शन, खाप पंचायतों समेत सामाजिक संगठन प्रदर्शन में शामिल

इससे पहले दूहन ने कहा कि चंडीगढ़ पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ 31 दिसंबर को मामला दर्ज किया था. गैरजमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किए जाने के बावजूद आजतक संदीप सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई है. संदीप सिंह खुलेआम कार्यक्रमों में भाग ले रहा है. सोनिया दूहन ने कहा कि 26 जनवरी को उन्होंने जब पिहोवा में जाकर संदीप सिंह को झंडा फहराने से रोका तो उनके साथ भी संदीप सिंह के गुंड़ों ने अभद्र व्यवहार किया है.

दूहन ने कहा कि हरियाणा में आज महिलाएं और लड़कियां असुरक्षित महसूस कर रही हैं. चाहे वह महेंद्रगढ़ या करनाल के कल्पना चावला कॉलेज की घटना क्यों न हो. इतना ही नहीं महिला नेता ने सीएम को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल संदीप सिंह और अन्य आरोपियों को बचाने में जुटे हुए हैं. हरियाणा की महिला खिलाडियों को इंसाफ दिए बगैर ही शांत करवा दिया गया. यह किसी बड़ी साजिश का हिस्सा है.

सोनिया दूहन ने कहा कि महिला उत्पीडन की घटनाओं के विरोध में वह पूरे हरियाणा का दौरा करेंगी. 19 फरवरी को कैथल में होने वाली महापंचायत के दौरान संदीप सिंह के विरोध में बड़ा फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह तथा अन्य नेता महापंचायत के लिए कैथल के गांवों में लगातार दौरा करके लोगों को हरियाणा सरकार की बेकायदगियों के बारे में बता रहे हैं. इस अवसर पर किसान नेता सुनील गोयत समेत कई गणमान्य मौजूद थे.

Trending news