Kaithal: मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ लगे एंट्री बैन के पोस्टर, किसान संगठन बोले- अभी तो शुरुआत है
Advertisement

Kaithal: मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ लगे एंट्री बैन के पोस्टर, किसान संगठन बोले- अभी तो शुरुआत है

हरियाणा के कैथल जिले में 19 फरवरी को महापंचायत का आयोजन किया गया था, जिसमें आरोपी हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह की एंट्री बेन कर दी गई थी और अब इसी को लेकर शहर में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं.  आयोजित की गई इस महापंचायत मेंजिलेभर से खापों के प्रतिनिधि और किसान यूनियन के प्रतिनिधि और महिला स

Kaithal: मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ लगे एंट्री बैन के पोस्टर, किसान संगठन बोले- अभी तो शुरुआत है

कैथल: हरियाणा के कैथल जिले में 19 फरवरी को महापंचायत का आयोजन किया गया था, जिसमें आरोपी हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह की एंट्री बेन कर दी गई थी और अब इसी को लेकर शहर में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं.  आयोजित की गई इस महापंचायत मेंजिलेभर से खापों के प्रतिनिधि और किसान यूनियन के प्रतिनिधि और महिला संगठनों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की. इस महापंचायत का आयोजन सोनिया दूहन द्वारा किया गया. इसी कड़ी में किसान संगठनों का कहना है कि अभी तो ये शुरआत है.

एंट्री बैन के पोस्टर पर किसान संगठन बोले- अभी तो शुरुआत है
कैथल मैं मुख्य सड़कों की दीवारों पर लगे मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ एंट्री बैन के पोस्टर लगे हुए हैं. जिस पर किसान संगठनों का कहना है कि अभी तो यह शुरुआत है अगर हरियाणा सरकार ने इसका संज्ञान नहीं लिया तो इस तरह की कार्रवाई पूरे हरियाणा में होगी. किसान संगठनों का कहना है कि जब तक आरोपी मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती और पीड़ित महिला कोच को न्याय नहीं मिलता, तब तक मंत्री का विरोध होता रहेगा. कैथल में खेल मंत्री की एंट्री बैन है और इस तरह के पोस्टर अब पूरे हरियाणा में देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें: Kaithal में हुई संदीप सिंह के खिलाफ महापंचायत, मंत्री की जिले में एंट्री हुई बैन- सोनिया दूहन

कैथल में मंत्री संदीप सिंह की एंट्री पर लगा बैन- सोनिया
बता दें कि पिछले हफ्ते कैथल में हुई महापंचायत में सोनिया दूहन ने कहा था कि तय किया गया कि आज के बाद जिला में मंत्री की एंट्री को बैन की जाती है और मंत्री को किसी भी कार्यक्रम में शिरकत नहीं करने दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा था कि हमें अपनी लड़ाई सड़कों पर ही न लड़नी पड़े इस तरह महापंचायत में पूरे हरियाणा में होंगे और जब तक न्याय नहीं मिलेगा मंत्री का विरोध जारी रहेगा. 

Input: विपिन शर्मा 

Trending news