Kaithal News: रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को दिया श्राप तो सांसद नायब सैनी बोले- देश तरक्की न करें इसलिए देते हैं श्राप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1823481

Kaithal News: रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को दिया श्राप तो सांसद नायब सैनी बोले- देश तरक्की न करें इसलिए देते हैं श्राप

Kaithal Hindi News: कांग्रेस का जन आक्रोश प्रदर्शन में रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी-जजेपी के लोगों को श्राप दिया. जिसपर सांसद नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के सामने समस्याएं पैदा की है और कांग्रेस के लोग इसलिए इस तरह के श्राप देते रहते है. ताकि देश तरक्की न करें आगे न बड़े, लेकिन जब कांग्रेस के लोग इस तरह के श्राप देते हैं तो देश विकास की ऊंचाइयों को छूता है.

Kaithal News: रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को दिया श्राप तो सांसद नायब सैनी बोले- देश तरक्की न करें इसलिए देते हैं श्राप

Kaithal News: आज कुरुक्षेत्र में कांग्रेस का जन आक्रोश प्रदर्शन था, जिसमें मंच के माध्यम से रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी और जेजेपी के लोगों को श्राप दिया और कहा आज महाभारत की इस धरती से मैं श्राप देता हूं कि बीजेपी जेजीपी के राक्षसों, तुम लोग राक्षस हो और जो भारतीय जनता पार्टी और जेजेपी का समर्थक है, इन्हें वोट देता है वह राक्षस भी कोई प्रवृत्ति का व्यक्ति है.

इस पर कैथल में प्रतिक्रिया देते हुए सांसद नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के सामने समस्याएं पैदा की है और कांग्रेस के लोग इसलिए इस तरह के श्राप देते रहते है. ताकि देश तरक्की न करें आगे न बड़े, लेकिन जब कांग्रेस के लोग इस तरह के श्राप देते हैं तो देश विकास की ऊंचाइयों को छूता है. रणदीप सुरजेवाला को यह भी समझना चाहिए कि कांग्रेस ने इस देश पर लंबे समय तक शासन किया है. देश में भ्रष्टाचार को चरम सीमा पर पहुंचाया है. देश की समस्याओं को जन्म देने का काम लंबे समय तक कांग्रेस ने किया है. आज भी उनके मुखिया किस तरह की बातें करते हैं. यह भी रणदीप सुरजेवाला को देखना चाहिए. आज देश के लोगों को लाभकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. उन्हें हर तरह की सुविधा मिल रही है और कांग्रेस को जब लगने लगा कि अब हमें कहीं भी 12 बीघे दाना तक दिखाई नहीं देता है तो उन्होंने देश की जनता को ही श्राप देना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD: 'अब दिल्ली होगी साफ', लंदन-न्यूयॉर्क सा बनेगा शहर, सफाई ऐप लॉच

रणदीप सुरजेवाला के इसी बयान पर हरियाणा हैफेड के चेयरमैन कैलाश भगत ने कहा कि यह रणदीप सुरजेवाला की बौखलाहट है. उन्होंने यह तक कह दिया है कि वोट देने वाला भी इतना निंदनीय है कि वह राक्षस है. उन्होंने तो आज पूरी जनता को ही नकार दिया है. आज उन्होंने जो बीजेपी को वोट देता है, उसे राक्षस की संज्ञा दी है. क्योंकि वोट लोग भाईचारे में देते हैं और कौन किसको वोट देता है यह उसका अधिकार है, लेकिन जो उन्होंने शब्द इस्तेमाल किए हैं उन्होंने तो पूरी जनता को ही राक्षस की डिग्री दे दी है. इससे नीचा काम क्या हो सकता है. मैं नहीं समझता इससे ज्यादा नीची भाषा कोई बोल सकता है.

Input: Vipin Sharma

Trending news