कैथल में AAP कार्यकर्ताओं ने फूंका अडानी का पुतला, कहा- BJP अपने अरबपति दोस्तों को पहुंचा रही फायदा
Advertisement

कैथल में AAP कार्यकर्ताओं ने फूंका अडानी का पुतला, कहा- BJP अपने अरबपति दोस्तों को पहुंचा रही फायदा

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोदी सराकर का विरोध करते हुए अडानी के पुतले फूंके. जनता के हितों को दांव पर लगाकर एक उद्योगपति को बचा रही है मोदी सरकार...

कैथल में AAP कार्यकर्ताओं ने फूंका अडानी का पुतला, कहा- BJP अपने अरबपति दोस्तों को पहुंचा रही फायदा

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैथल के जवाहर पार्क में इकट्ठा होकर रोष मार्च निकाला. साथ ही पिहोवा चौक जाकर प्रदर्शन करने के बाद अडानी का पुतला फूंका और नारेबाजी की. आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा अपने करीबी दोस्तों और चुनिंदा अरबपतियों को फायदा पहुंचाने की नीतियों से पूरा देश, खासकर मध्यम वर्ग चिंतित है. मोदी सरकार द्वारा अडानी समूह में एलआईसी और एसबीआई जैसे सरकारी संस्थानों के बेहद जोखिम भरे लेनदेन और निवेश ने भारत के निवेशकों एलआईसी (LIC) के 29 करोड़ पॉलिसी धारकों और एसबीआई के 45 करोड़ खाताधारकों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है.

ये भी पढ़ें: Khelo India Games में कैथल की बेटी ने लगाई जीत की हैट्रिक, Gold Madel जीतकर किया शहर का नाम रोशन

उन्होंने कहा कि एलआईसी और एसबीआई जैसे पीएसयू हमारे देश का गौरव हैं और करोड़ों भारतीयों की गाढ़ी कमाई से बने हैं. अपने सबसे अच्छे दोस्त की मदद करने के इरादे से मोदी सरकार ने जबरदस्ती एलआईसी, एसबीआई (SBI) और अन्य सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को अडानी समूह में निवेश किया है, जिससे पिछले कुछ दिनों में एलआईसी के 39 करोड़ पॉलिसीधारकों और निवेशकों को 33,060 करोड़ का नुकसान हुआ है. भारतीय स्टेट बैंक और अन्य भारतीय बैंकों ने अडानी समूह को भारी मात्रा में ऋण दिया है और अडानी समूह पर भारतीय बैंकों का लगभग 80,000 करोड़ बकाया है.

आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हमेशा गरीब और आम आदमी के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे. आम आदमी पार्टी एलआईसी, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों और वित्तीय संस्थानों द्वारा बाजार मूल्य खोने वाली कंपनियों में करोड़ों भारतीयों की गाढ़ी कमाई को खतरे में डालने के मुद्दे उच्च स्तरीय जांच की मांग करती है.

Trending news