Monu Manesar News: गुरुग्राम पुलिस को मिली मोनू मानेसर की 4 दिन की रिमांड, इस मामले में होगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1904651

Monu Manesar News: गुरुग्राम पुलिस को मिली मोनू मानेसर की 4 दिन की रिमांड, इस मामले में होगी पूछताछ

गुरुग्राम के पटौदी कोर्ट में आज मोनू मानेसर को पेश किया गया. गुरुग्राम पटौदी कोर्ट ने मोनू मानेसर  को 4 दिन की रिमांड गुरुग्राम पुलिस को सौंप दी है. पुलिस की तरफ से कोर्ट में 7 दिन की रिमांड मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने चार दिन की ही रिमांड दी.

Monu Manesar News: गुरुग्राम पुलिस को मिली मोनू मानेसर की 4 दिन की रिमांड, इस मामले में होगी पूछताछ

Gurugram News: गुरुग्राम के पटौदी कोर्ट में आज मोनू मानेसर को पेश किया गया. गुरुग्राम पटौदी कोर्ट ने मोनू मानेसर  को 4 दिन की रिमांड गुरुग्राम पुलिस को सौंप दी है. पुलिस की तरफ से कोर्ट में 7 दिन की रिमांड मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने चार दिन की ही रिमांड दी. रिमांड के दौरान मोनू मानेसर से गहनता से जांच की जाएगी. साथ ही बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और मोनू मानेसर की वायरल वीडियो को लेकर भी पूछताछ की जाएंगी.

गुरुग्राम पुलिस को सौंपी गई मोनू मानेसर की रिमांड 
गुरुग्राम पुलिस राजस्थान से आज मोनू मानेसर को प्रोडक्शन वारंट पर गुरुग्राम लेकर आई और कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में पेश करने के बाद गुरुग्राम पुलिस को कोर्ट की तरफ से मोनू मानेसर की चार दिन की रिमांड दी गई है. दरअसल फरवरी 2023 मैं पटौदी इलाके में दो गुटों के बीच झगड़े के दौरान फायरिंग की गई थी. इसी फायरिंग के दौरान मोनू मानेसर और कुछ अन्य लोगों को हथियार लहराते हुए एक वीडियो में भी देखा गया था. इसके बाद गुरुग्राम पुलिस की तरफ से पटौदी थाने में मोनू मानेसर के खिलाफ 307 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें: Jhajjar News: आशा वर्कर्स ने सरकार को दी चेतावनी, कहा BJP के नेताओं को जिले में नहींं मिलेगी एंट्री

7 दिन की रिमांड की पुलिस ने की थी डिमांड, लेकिन 4 दिन की मिली रिमांड 
आपको बता दें कि आज दिन में 12:40 पर मोनू मानेसर की पेशी पटौदी कोर्ट में कराई गई. पेशी के दौरान मोनू मानेसर के वकील कुलभूषण भारद्वाज की तरफ से भी अपनी दलील रखी गई. दूसरी तरफ पुलिस की तरफ से 7 दिन की रिमांड कोर्ट से मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों ही पक्षों की बात सुनते हुए पुलिस को चार दिन की पुलिस रिमांड मोनू मानेसर की दी गई. 10 अक्टूबर को मोनू मानेसर को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Input: Devender Bhardwaj

Trending news