आदमपुर चुनाव से पहले JP दलाल ने बताया, कुलदीप बिश्नोई ने क्यों छोड़ा कांग्रेस का साथ
Advertisement

आदमपुर चुनाव से पहले JP दलाल ने बताया, कुलदीप बिश्नोई ने क्यों छोड़ा कांग्रेस का साथ

कृषि मंत्री जेपी दलाल हिसार भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस छोड़ने से पहले जनता से यही मशविरा किया था कि क्षेत्र में विकास की गति को तेज करने के लिए सत्ता में भागीदारी जरूरी है, जिस पर क्षेत्र की जनता ने अपनी मुहर लगा दी और कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की.

आदमपुर चुनाव से पहले JP दलाल ने बताया, कुलदीप बिश्नोई ने क्यों छोड़ा कांग्रेस का साथ

विनोद लांबा/हिसारः हरियाणा के कृषि मंत्री एवं आदमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रभारी जेपी दलाल ने कहा है कि आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा-जजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई मजबूत प्रत्याशी है. उन्होंने दावा किया है कि जिस प्रकार गठबंधन उम्मीदवार के प्रति जनता में जोश है, उसको देखते हुए हम कह सकते हैं कि भव्य की ऐतिहासिक जीत होगी.

कृषि मंत्री जेपी दलाल हिसार भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने अपनी अंतरात्मा की आवाज पर कांग्रेस के खिलाफ राज्यसभा चुनाव में मतदान किया और हलके की जनता से पूछकर ही उस कांग्रेस को छोड़ने का फैसला किया, जिस कांग्रेस ने अपने 10 साल के शासन में आदमपुर क्षेत्र को विकास सहित हर मामले में पीछे धकेलने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ेंः मार्केट में आया Netflix का सबसे Cheapest subscription Plan, इन यूजर्स की बल्ले-बल्ले

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने 8 साल से अधिक के शासन में हर क्षेत्र का समान विकास किया है, जिसमें आदमपुर भी शामिल है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों से प्रभावित होकर ही कुलदीप बिश्नोई ने भाजपा शामिल होने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस छोड़ने से पहले जनता से यही मशविरा किया था कि क्षेत्र में विकास की गति को तेज करने के लिए सत्ता में भागीदारी जरूरी है, जिस पर क्षेत्र की जनता ने अपनी मुहर लगा दी और कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की.

आदमपुर हलके की जनता में उत्साह

जेपी दलाल ने कहा कि उपचुनाव की घोषणा व भाजपा-जजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के मैदान में आने के बाद आदमपुर हलके की जनता में उत्साह है. क्षेत्र की जनता बेसब्री से चुनाव के दिन का इंतजार कर रही है. जब वे मतदान करके सत्ता में भागीदारी का रास्ता खोलेंगे. विपक्षी पार्टियों के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है और वे अपनी राजनीति चमकाने व जनता को गुमराह करने के लिए बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः जेपी दलाल की बैठक में उठा कुलदेवता का मुद्दा, मंत्री ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में किसानों को अब तक का सबसे अधिक मुआवजा दिया है. पार्टी की ओर से उन्हें आदमपुर उपचुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया गया है और आज से उन्होंने अपना काम संभाल लिया है. भाजपा-जजपा मजबूती से चुनाव लड़ेगी और भव्य बिश्नोई ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे.

भाजपा जिला प्रभारी मनीष ग्रोवर एवं जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र वीरचक्र ने इस अवसर पर बताया कि पार्टी संगठन के निर्देशानुसार उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां तय कर दी गई है. ड्यूटी निर्धारण के साथ ही आदमपुर क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है और निश्चित तौर पर भव्य बिश्नोई की जीत ऐतिहासिक होगी.

भाजपा जिला मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि इस अवसर पर उपरोक्त के अलावा प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी, प्रदेश मंत्री सरोज सिहाग सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news