कृष्णलाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर समाज से दी माफी मांगने की नसीहत
Advertisement

कृष्णलाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर समाज से दी माफी मांगने की नसीहत

Charkhi Dadri: चरखी दादरी राज्यसभा सांसद व एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा पिछले दिनों दिए बयान को लेकर समाज से माफी मांगने की नसीहत दी. कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर विपक्ष खूब हमलावर है

कृष्णलाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर समाज से दी माफी मांगने की नसीहत

Charkhi Dadri: चरखी दादरी राज्यसभा सांसद व एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा पिछले दिनों दिए बयान को लेकर समाज से माफी मांगने की नसीहत दी. कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर विपक्ष खूब हमलावर है. उन्होंने कहा कि गलती से समाज को लेकर गलत शब्द बोल दिए हैं तो माफी मांग लेनी चाहिए और समाज का हिस्सा बनकर आगे आना चाहिए. दरअसल जेपी दलाल ने गिगनाऊ में आयोजित दो दिवसीय बागनवानी मेले में कहा था जो किसान आदोलन कर रहे हैं उन किसानों की बहन बेटियां भाग रही हैं और जिनकी घरवाली तक उनकी बात नहीं सुनती. उन्होंने किसानों का ठेका ले रखा है. वो सबकों जानते हैं किसी के ऊपर 5 तो किसी के ऊपर तीन मुकादमें दर्ज है. वो उल्टे-उल्टे काम कर रहे हैं. महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत के प्रतिनिधियों ने बैठक कर जेपी के इस बयान की निंदा की और उनसे माफी मागने की मांग की. 

ये भी पढ़ें: 

सांसद ने चार राज्यों के चुनावों की मतगणना के आए रुझानों को लेकर कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी. जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है. वहीं सांसद कृष्ण लाल पंवार चरखी दादरी की नई अनाज मंडी में आयोजित हरियाणा महिला कबड्डी टीम के कैंप में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने महिला खिलाड़ियों का ट्रायल लिया और 10 दिसंबर को पंजाब के रोपड़ में होने वाली नेशनल चैंपियनशिप के लिए हरियाणा की टीम का चयन किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा कि राजस्थान, छतीसगढ़ व मध्यदेश में मतगणना रुझानों के अनुसार निश्चित तौर पर भाजपा की सरकार बनेगी. साथ ही कहा कि हरियाणा की बेटियां किसी से कम नहीं हैं और पंजाब में होने वाली चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर देश का नाम रोशन करेंगी.
Input: Pushpender kuamr 

Trending news