Bhiwani News: राहुल गांधी, केजरीवाल और ममता की नजदीकियों पर जेपी दलाल बोले-तीनों चाहते हैं लूट का गठबंधन
Advertisement

Bhiwani News: राहुल गांधी, केजरीवाल और ममता की नजदीकियों पर जेपी दलाल बोले-तीनों चाहते हैं लूट का गठबंधन

Janata Darbar In Bhiwani: जेपी दलाल ने हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन में आई खटास को सिरे से नकार दिया. उन्होंने पूछा, कौन कहता है गठबंधन नहीं चलेगा. सरकार सही से काम कर रही है और दोनों पार्टियां अपना प्रचार कर रही हैं.

Bhiwani News: राहुल गांधी, केजरीवाल और ममता की नजदीकियों पर जेपी दलाल बोले-तीनों चाहते हैं लूट का गठबंधन

Bhiwani News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने आज कांग्रेस व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ किसान नेताओं को नसीहत दी. उन्होंने दावा किया कि किसान हित में सबसे ज़्यादा काम हरियाणा सरकार कर रही है, ऐसे में यूपी व पंजाब के किसान नेता हरियाणा को अखाड़ा न बनाएं. कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान उन्होंने ज्यादातर समस्याओं का मौके पर समाधान किया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फोन कर निस्तारण संबंधी निर्देश दिए. 

मीडिया से रूबरू होते हुए जेपी दलाल ने हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन में आई खटास को सिरे से नकार दिया. उन्होंने पूछा, कौन कहता है गठबंधन नहीं चलेगा. सरकार सही से काम कर रही है और दोनों पार्टियां अपना प्रचार कर रही हैं. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा हरियाणा की गठबंधन सरकार को स्वार्थ व लूट की सरकार कहने पर जेपी दलाल ने कटाक्ष किया. कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता अनाप शनाप बयानबाजी करते हैं. लूट का गठबंधन तो राहुल गांधी, केजरीवाल और ममता जैसे नेता बनाना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: CUET Result 2023: इस दिन आ सकता है सीयूईटी यूजी 2023 का रिजल्ट, यहां और ऐसे करें चेक

 

जींद में केजरीवाल द्वारा चुनावी शंखनाद शुरू करने पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि केजरीवाल के लिए हरियाणा में कोई जगह नहीं है. जब से उन्होंने हरियाणा को SYL का पानी देने से इनकार किया है, तब से केजरीवाल पर कोई भरोसा नहीं करता. जेपी दलाल ने कहा कि कल सोनीपत के गन्नौर में सीएम ने एशिया की सबसे बड़ी फल मंडी का उद्घाटन किया है. साथ में लोहारू के खेड़ा गांव में सब्जी मंडी व अनाज मंडी का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि लोहारू में हर 8-10 दिन में एक नई विकास योजना की घोषणा होती है, जिसे लेकर वे सीएम का आभार जताते हैं.

जेपी दलाल ने पीपली में सूरजमुखी की MSP की मांग को लेकर हो रही किसान महापंचायत को लेकर कहा कि कल ही CM मनोहर लाल ने वह 20 हजार मीट्रिक टन सूरजमुखी का तेल निकालने के लिए मिल लगाने की घोषणा की है. यूपी व पंजाब के किसान नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग हरियाणा को अखाड़ा बनाकर किसानों को बदनाम कर रहे हैं.

इनपुट : नवीन शर्मा 

 

Trending news