Wrestlers Protest: JP दलाल ने कांग्रेस पर लगाया पहलवान बेटियों के धरने को हाईजैक करने का आरोप
Advertisement

Wrestlers Protest: JP दलाल ने कांग्रेस पर लगाया पहलवान बेटियों के धरने को हाईजैक करने का आरोप

Wrestlers Protest: JP दलाल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वो BJP से सीधे मुकाबला नहीं कर सकती, ऐसे में राजनीति की शालीनता को खराब करने के लिए कभी अपने कार्यकर्ताओं को किसान बनाकर धरने पर बैठा देती है तो कभी बेटियों के धरने को हाईजैक करने की कोशिश करती है.

Wrestlers Protest: JP दलाल ने कांग्रेस पर लगाया पहलवान बेटियों के धरने को हाईजैक करने का आरोप

Bhiwani News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भिवानी स्थित अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर है लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए जेपी दलाल ने ओडिशा रेल हादसे, पहलवानों के प्रदर्शन सहित कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. साथ ही विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में किसान नहीं, बल्कि किसान नेता और विपक्ष परेशान हैं. 

कृषि मंत्री JP दलाल ने ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे को दुखद बताते हुए कहा कि पूरा देश व PM मोदी मृतकों के परिजनों के साथ हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस हादसे की सच्चाई CBI जांच के बाद सामने आएगी. देश में पिछले कुछ सालों में रेलवे सिस्टम में सुधार किया गया है, नई तकनीक का प्रयोग कर रेलगाड़ियों की गति बढ़ाई गई है, जिसके वजह से रेल दुर्घटनाओं में काफी कमी आई है. 

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने ज्वाइन की ड्यूटी, ट्वीट कर बताया आंदोलन से पीछे हटने का सच 

कृषि मंत्री JP दलाल ने CM मनोहर लाल के जन संवाद कार्यक्रम में होने वाले विवाद पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि CM के जनसंवाद से ग्रामीणों को फायदा हो रहा है, जिससे विपक्ष को चिंता हो रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस BJP से सीधे मुकाबला नहीं कर सकती, ऐसे में वह राजनीति की शालीनता को खराब करने के लिए कभी अपने कार्यकर्ताओं को किसान बनाकर धरने पर बैठा देती है तो कभी बेटियों के धरने को हाईजैक करने की कोशिश करती है. JP दलाल ने कहा कि पूरा प्रदेश पहलवान बेटियों के साथ है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि इन बेटियों को जल्द न्याय मिलेगा.

कृषि मंत्री JP दलाल ने राज्य के कई जिलों में सूरजमुखी की MSP की जगह भावांतर योजना से खरीद पर हो रहे विरोध को किसानों की बजाय विरोधी पार्टियों का विरोध बताया. उन्होंने कहा कि बाजरे की तरह ही सूरजमुखी को भावांतर योजना में लाया गया है, जिससे किसान नहीं बल्कि किसान नेता व कांग्रेस से परेशान हैं. JP दलाल ने कहा कि हरियाणा पहला राज्य है जहां पर 14 फसलों को MSP या भावांतर योजना के तहत खरीदा जाता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सूरजमुखी की खरीद पर अंतिम फैसला 15-20 दिनों बाद लिया जाएगा.

रेलवे दुर्घटना के बाद घिरी भाजपा अब अन्य मुद्दों पर कांग्रेस को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. अब ऐसे में देखना होगा कि ये वार-पलटवार का सिलसिला हरियाणा की सियासत में क्या बदलाव लेकर आता है. 

 

Trending news