दिग्विजय सिंह चौटाला ने इन दो नेताओं को बताया Zero
Advertisement

दिग्विजय सिंह चौटाला ने इन दो नेताओं को बताया Zero

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला राहुल गांधी और अभय सिंह चौटाला पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की अखंडता और अभय चौटाला हरियाणा की अखंडता पर सवाल उठा रहे हैं. यह दोनों ही नेता अपनी पार्टी को जोड़ने में लगे हुए हैं दोनों ही नेता अब शून्य हो गए हैं.

दिग्विजय सिंह चौटाला ने इन दो नेताओं को बताया Zero

नई दिल्ली: कुछ ही दिनों में यानी 22 दिसंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में शुरू होने वाली है. जिसको लेकर जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा की संस्कृति को राहुल गांधी कैसे जाने. दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि दूध दही का खाना हरियाणा की संस्कृति रही है, इटली वाले को इस संस्कृति पर चलना चाहिए. इसके अलावा दिग्विजय सिंह चौटाला ने अपने चाचा अभय सिंह चौटाला पर भी तंज कसते हुए इनेलो की यात्रा पर भी सवाल उठाए हैं. 

उन्होंने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी देश को जोड़ने की बात करते हैं और अभय सिंह चौटाला हरियाणा को जोड़ने की बात करते हैं, लेकिन भारत और हरियाणा कब से ही जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की अखंडता और अभय चौटाला हरियाणा की अखंडता पर सवाल उठा रहे हैं. यह दोनों ही नेता अपनी पार्टी को जोड़ने में लगे हुए हैं दोनों ही नेता अब शून्य हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में 25 दिसंबर को सभी शुगर मिल के सामने हाईवे किए जाएंगे जाम, BKU ने दी चेतावनी

बता दें कि दिग्विजय सिंह चौटाला आज सिरसा में अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे. इस मौके पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने लोगों की समस्याओं का समाधान किया. साथ ही मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि 20 दिसंबर को हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ऐलनाबाद हलके का दौरा करेंगे. उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद के पांच बार विधायक रहे भागी राम को दुष्यंत चौटाला 20 दिसंबर को विधिवत रूप से जजपा ज्वाइन करवाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: हरियाणा आगमन पर Rahul Gandhi के ठहरने के लिए 5 स्टार इंतजाम

भिवानी रैली को दिग्विजय सिंह चौटाला ने ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि हरियाणा के अफसर भी इस रैली को कामयाब बता रहे हैं. विरोधी पार्टियों के नेता भी इस रैली को कामयाब बता रहे हैं. दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि सरकार के पांचवे साल तक 5100 बुढ़ापा पेंशन होगी. उन्होंने कहा कि अगर जेजेपी के पास 46 विधायक होते तो इस वक्त 51 सो रुपये बुढ़ापा पेंशन कब की हो जाती. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ मिलकर 5100 बुढ़ापा पेंशन जरूर करेंगे. कुछ लोग बुढ़ापा पेंशन को 5100 करने को नामुमकिन बता रहे हैं, लेकिन दुष्यंत चौटाला ने नामुमकिन काम को भी कई बार मुमकिन कर दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में दुष्यंत चौटाला ने प्राइवेट नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने पर भी विरोधी पार्टियों के नेता सवाल उठाते थे, लेकिन दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में प्राइवेट नौकरियों में आरक्षण लागू कर विरोधियों को चुप करवा दिया है. 

Trending news