Jind Accident: बाइक सवार दो दोस्तों की मौत व एक गंभीर रूप से घायल, शादी से काम कर लौट रहे थे घर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2164985

Jind Accident: बाइक सवार दो दोस्तों की मौत व एक गंभीर रूप से घायल, शादी से काम कर लौट रहे थे घर

जींद के ईक्कस गांव के पास सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है. जहां अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है.

Jind Accident: बाइक सवार दो दोस्तों की मौत व एक गंभीर रूप से घायल, शादी से काम कर लौट रहे थे घर

Jind Accident News: जींद के ईक्कस गांव के पास सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है. जहां अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. शहर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर फरार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जींद की बुढाबाबा बस्ती निवासी चमन लाल,सचिन, विशाल तीनों बाइक पर सवार होकर इक्कस गांव से वापिस घर लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में उनकी बाइक को किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को अंजाम देकर चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. राहगीरों ने तीनों युवको को बाइक के साथ सड़क किनारे पड़ा देखाय जिन्होंने तीनों युवको को गंभीर हालत मे नागरिक अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने चमनलाल और सचिन को मृत घोषित कर दिया. जबकि विशाल को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें: वर्कफ्रोम होम नौकरी की झांसा देकर छात्र से ठगी, एक नाइजीरियन समेत 5 गिरफ्तार

घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया. शहर थाना पुलिस ने मृतक चमन लाल के बड़े भाई विकास की शिकायत पर फरार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक सचिन तीन बहनों के बीच अकेला बड़ा भाई था. खुद ड्राइवरी करता था. मृतक चमनलाल दो भाइयों में छोटा था. जो शादियों में शेफ का काम करने के साथ कोचिंग भी ले रहा था. बीती रात चमनलाल शादी में शेफ का काम करने गया हुआ था. देर रात को वापसी के दौरान अपने दोनों साथियों के साथ घर वापस लौट रहा था. रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. तीनों बाइक समेत सड़क से कुछ दूरी पर जा गिरे. इस हादसे में दो की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है. 

Input: गुलशन चावला

Trending news