Jind News: जींद के इस स्कूल के छात्र देखेंगे विधानसभा सत्र- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2003973

Jind News: जींद के इस स्कूल के छात्र देखेंगे विधानसभा सत्र- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Jind Hindi News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जींद के जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों को विधानसभा सत्र और चंडीगढ़ दिखाएंगे. जिसका छात्राओं ने धन्यवाद कहा.

Jind News: जींद के इस स्कूल के छात्र देखेंगे विधानसभा सत्र- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Jind News: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जींद जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय के कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर छात्राओं के बीच पहुंचे. कार्यक्रम में पहुंचने पर डिप्टी सीएम का फूल मालाओं से स्वागत किया गया. इस अवसर पर छात्राओं में कल्चरल प्रोग्राम, नृत्य प्रस्तुत किया, गीत गाकर स्वागत किया. डिप्टी सीएम ने कल्चरल एक्टिविटी के लिए विद्यालय और यूनिवर्सिटी के एमओयू बनाने के निर्देश.

छात्रों को विधानसभा सत्र और चंडीगढ़ दिखाएंगे के साथ स्कूल को दी 35 AC की सौगात
साथ ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जींद के जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों को विधानसभा सत्र और चंडीगढ़ दिखाएंगे. साथ ही कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम ने विद्यालय को 35 एसी की सौगात दी. साथ ही कल्चरल एक्टिविटी के लिए विद्यालय और यूनिवर्सिटी के एमओयू बनाने के निर्देश.

ये भी पढ़ें: जनसंवाद कार्यक्रम में अचानक बिगड़ी कंवरपाल गुर्जर की तबीयत, BP Low होने से हुए बेहोश

हम चंडीगढ़ और विधानसभा सत्र जरूर देखने जाएंगे- छात्र
वहीं छात्राओं ने कहा कि हम चंडीगढ़ और विधानसभा सत्र जरूर देखने जाएंगे और इसके लिए छात्राओं ने डिप्टी सीएम का धन्यवाद किया.

जींद की ऐतिहासिक धरोहर और राजा रणवीर सिंह की कोठी की साफ सफाई के दिए आदेश
जींद की ऐतिहासिक धरोहर और जींद के राजा रहे रणवीर सिंह की कोठी की साफ सफाई, वॉल पेंटिंग करने के आदेश दिए. कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि शीतकालीन सत्र पर हमारी तैयारियां पूरी है. सरकार के कई अमेंडमेंट और बिल को टेबल पर रखेंगे. BAC 14 तारीख को फैसला करेगी कि शीतकालीन सत्र कितने दिनों तक चलेगा.

Input: गुलशन चावला

Trending news