हरियाणा में विधायक और सांसद हुए 'गुम', खोजकर लाने वाले को मिलेगा इनाम
Advertisement

हरियाणा में विधायक और सांसद हुए 'गुम', खोजकर लाने वाले को मिलेगा इनाम

Kisan Dharna: जींद में अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए किसानों ने विरोध स्वरूप सरकारी प्रतिष्ठानों पर गुमशुदगी के बैनर-पोस्टर लगाए हैं. किसान नेताओं ने कहा कि कल जनप्रतिनिधियों की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई जाएगी.

हरियाणा में विधायक और सांसद हुए 'गुम', खोजकर लाने वाले को मिलेगा इनाम

राजकुमार गोयल/जींद: किसानों की मांगों और जनसुविधाओं की कमी से नाराज लोगों ने आज उचाना में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और सांसद बिजेंद्र सिंह की गुमशुदगी के बैनर और पोस्टर लगा दिए. संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा  ने ये बैनर और पोस्टर सरकारी प्रतिष्ठानों पर लगाए.

किसान नेताओं का कहना है कि जो कोई भी विधायक और सांसद को ढूंढकर लाएगा उसे उचित इनाम दिया जाएगा. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जींद के उचाना से विधायक हैं. वहीं बिजेंद्र सिंह हिसार से भाजपा के सांसद हैं. उचाना विधानसभा हलके में आता है.

ये भी पढ़ें: Ram Rahim ने जेल से लिखा 2022 का आखिरी लेटर, बोला- हम ही गुरु थे, हैं और रहेंगे

उचाना में अपनी कई मांगों को लेकर संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा पिछले 21 दिनों से धरने पर बैठा है. किसान मोर्चा का कहना है कि न तो विधायक दुष्यंत चौटाला और न ही सांसद उनकी समस्याओं को सुनने के लिए धरना स्थल पर पहुंचे हैं. अगर वे कल तक नहीं पहुंचते हैं तो उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उचाना थाने में दर्ज करवा दी जाएगी. 

किसान नेता आजाद पालवा और सिक्किम ने कहा कि उचाना के सरकारी हॉस्पिटल में डॉक्टरों की कमी है. उन्होंने पूछा कि तहसील में तहसीलदार नहीं है. बिना तहसीलदार कैसे काम होंगे. यूरिया खाद की भी कमी है. बस स्टैंड पर असुविधाओं का बोलबाला है. इसके अलावा खेतों में पानी देने के लिए रजवाहा में पानी नहीं है. किसान नेताओं ने इस सभी समस्याओं के समाधान की मांग की. 

Trending news