हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर बोले OP धनखड़, कहा- देश के विरोधियों के साथ खड़ी कांग्रेस
Advertisement

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर बोले OP धनखड़, कहा- देश के विरोधियों के साथ खड़ी कांग्रेस

हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ झज्जर गुरूकुल में आयोजित वार्षिक समारोह में आए थे. इस दौरान मीडिया ने बातचीत की. वहीं ओपी धनखड़ ने हिंडनबर्ग की अडानी पर रिपोर्ट के सवाल पर कहा कि देश के खिलाफ जारी हुई रिर्पोट पर कांग्रेस विरोधी में खड़ी है. 

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर बोले OP धनखड़, कहा- देश के विरोधियों के साथ खड़ी कांग्रेस

जगदीप जाखड़/हरियाणा: हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ रविवार को झज्जर गुरूकुल में आयोजित वार्षिक समारोह में भाग लेने आए थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए हिंडनबर्ग की अडानी पर रिपोर्ट के सवाल पर ओपी धनखड़ ने कहा कि देश के खिलाफ जारी हुई रिर्पोट पर कांग्रेस विरोधी में खड़ी है. यह एक तरह से देश को कमजोर करने वाली बात है. वहीं उन्होंने निक्की यादव हत्याकांड और भिवानी मर्डर केस में भी प्रतिक्रिया दी.

ये भी पढें: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मजदूर की मौत, पुलिसकर्मी ने मारा मीडिया के कैमरे पर हाथ

एकजुट होने की बजाए देश के विरोधियों के साथ कांग्रेस
यहां मीडिया के रूबरू हुए धनखड़ ने कहा कि बाहरी एजेंसी देश के नेतृत्व पर सवाल खड़ा कर रही है इस पर हम सबको एकजुट होना चाहिए, लेकिन कांग्रेस अपने क्रियाकलाप से देश को कमजोर कर रही है. धनखड़ ने यह भी कहा कि कांग्रेस को देश के अंदर सवाल खड़ा करना चाहिए न कि देश विरोधियों के साथ खड़ा होकर. उन्होंने कहा कि अटल जी के समय में बाहरी शक्तियों के खिलाफ एकजुट होकर जवाब दिए गए थे. आज देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है. 

निक्की यादव हत्याकांड पर बोले धनखड़
वहीं भिवानी में गाड़ी के अंदर मिले दो शवों के मामले में पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए. सिर्फ अंदेशों के आधार पर किसी को दोषी नहीं मानना चाहिए. वहीं निक्की यादव हत्याकांड पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि पीड़ित परिजनों को न्याय दिलवाने के लिए मैने खुद गृह मंत्रालय के ओएसडी से बात की है. दोषी का त्वरित और सख्त सजा मिले. अगर सजा में देरी होगी तो समाज में गलत मैसेज जाएगा.

Trending news