Jhajjar News: जेपी दलाल पर भड़की धनखड़ खाप, हरियाणा सरकार के मंत्रियों के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द
Advertisement

Jhajjar News: जेपी दलाल पर भड़की धनखड़ खाप, हरियाणा सरकार के मंत्रियों के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द

Jhajjar News: हरियाणा सरकार में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किसान आंदोलन में शामिल लोगों पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. इसके बाद धनखड़ खाप के प्रधान युद्धवीर सिंह ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों को आपत्तीजनक शब्द कहे.

 

Jhajjar News: जेपी दलाल पर भड़की धनखड़ खाप, हरियाणा सरकार के मंत्रियों के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द

Jhajjar News: कृषि मंत्री जेपी दलाल के विवादित बयान पर धनखड़ खाप भी अब भड़क गई है. धनखड़ खाप के प्रधान युद्धवीर सिंह ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों को आपत्तीजनक शब्द कहे. धनखड़ खाप के प्रधान का कहना है कि या तो कृषि मंत्री अपने विवादित बयान के लिए तुरंत माफी मांग ले नहीं तो वह विरोध के लिए तैयार हो जाएं. धनखड़ खाप ने यह फरमान जारी किया है कि जब तक जेपी दलाल माफी नहीं मांगते तब तक झज्जर जिले में उनकी एंट्री नहीं होने दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: बॉयफ्रेंड के कहने पर युवती बाथरूम में कैमरा लगाकर कर रही थी कांड, लड़कियों की नजर पड़ी तो मच गया हाहाकार

 

बहन-बेटियां सबकी एक समान 
धनखड़ खाप के प्रधान युद्धवीर सिंह का कहना है कि बहन-बेटियां सब की एक समान है. इस तरह के बयान किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं किए जाएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश भर के खाप प्रतिनिधियों से बातचीत करके जेपी दलाल के विरोध की रणनीति तैयार करने की बात कही है और झज्जर जिले में माफी नहीं मांगने तक जेपी दलाल को नहीं घुसने देने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: Sonipat News: पानीपत नेशनल हाईवे पर देर रात बड़ा सड़क हादसा, कार सवार युवक की मौके पर ही मौत

 

आंदोलन में शामिल लोगों पर की थी अमर्यादित टिप्पणी
दरअसल खाप पंचायत प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा किसान आंदोलन में शामिल लोगों पर अमर्यादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद से खाप पंचायतें लगातार कृषि मंत्री के विरोध में उतर रही हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि प्रदेश सरकार का इस मामले में क्या रुख रहता है और स्वयं कृषि मंत्री जेपी दलाल अपने बयान पर कायम रहते हैं या फिर खाप पंचायत के फरमान के सामने झुकते हैं.

Input: Simit Kumar

Trending news