Jhajjar News: पिता के अपमान का बदला लेने के लिए की ढाबा संचालक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1993971

Jhajjar News: पिता के अपमान का बदला लेने के लिए की ढाबा संचालक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jhajjar News: झज्जर के बहादुरगढ़ में 3 दिन पहले ढाबा संचालक की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की पीछे की मुख्य वजह पिता के अपमान का बदला लेना बताई जा रही है.

 

Jhajjar News: पिता के अपमान का बदला लेने के लिए की ढाबा संचालक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jhajjar News: बहादुरगढ़ के सौलधा गांव में 3 दिन पहले हुई ढाबा संचालक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. वारदात में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की है. वहीं हत्या के मुख्य आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. ढाबा संचालक राजेश की हत्या उसी के गांव के रहने वाले कालू और अमित ने की थी. हत्या की पीछे की मुख्य वजह पिता के अपमान का बदला लेना बताई जा रही है. आरोपी को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: महिलाओं के लिए दिल्ली सबसे असुरक्षित शहर, रोज दर्ज होते हैं रेप के इतने मामले

बहादुरगढ़ के सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि गांव सौलधा में 3 दिन पहले ढाबा संचालक राजेश की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था, जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि सौलधा गांव के ही कालू और अमित नाम के युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था और वह मौके से फरार हो गए थे.

पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल अमित नाम के युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उन्होंने बताया कि इस वारदात का मुख्य आरोपी कालू नाम का युवक है. दरअसल कालू के पिता और मृतक ढाबा संचालक राजेश की एक विवाह समारोह में कहासुनी हो गई थी. कालू इसे अपने पिता का अपमान समझा रहा था और इसी का बदला लेने के लिए उसने राजेश को मौत के घाट उतारा है.

मुख्य आरोपी कालू के दोस्त अमित को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कालू की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं. अब देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है.

Input: Sumit Kumar

Trending news