Jhajjar News: अनुराग ढांडा ने गठबंधन को ठगबंधन बताते हुए बोले- कांग्रेस देगी भाजपा को समर्थन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1746631

Jhajjar News: अनुराग ढांडा ने गठबंधन को ठगबंधन बताते हुए बोले- कांग्रेस देगी भाजपा को समर्थन

Jhajjar News: हरियाणा आप के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कांग्रेस, भाजपा और जजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने गठबंधन को ठगबंधन का करार देते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 8-10 सीट जीतती है तो वो भाजपा में शामिल हो सकती है.

 

Jhajjar News: अनुराग ढांडा ने गठबंधन को ठगबंधन बताते हुए बोले- कांग्रेस देगी भाजपा को समर्थन

Jhajjar News: आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियां रणनीति बनाने में जुटी हुई है. ऐसे में आम आदमी पार्टी भी हरियाणा में सक्रिय हो गई है. आम आदमी पार्टी हर गांव में 11 सदस्यों की ग्राम समिति बनाने जा रही है. अगले 10 दिनों में ब्लॉक लेवल का संगठन भी घोषित कर दिया जाएगा. यह कहना है आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा का. अनुराग ढांढा बहादुरगढ़ की देवकरण धर्मशाला में आप नेता नवीन जून द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: नुकिले हथियार से बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

 

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयार है. अब हरियाणा के हर एक गांव में 11 सदस्यों की ग्राम समिति आम आदमी पार्टी बनाने जा रही है. इतना ही नहीं अगले 10 दिनों में बूथ लेवल का संगठन भी घोषित करने की बात अनुराग ढांडा ने कही है.

तना ही नहीं अनुराग ढांडा का कहना है कि फ्री की रेवड़ियां हमें अच्छी लगती हैं. कांग्रेस-भाजपा के पेट में दर्द हुआ तो एक सुविधा और फ्री में लोगों को दे देंगे. दरअसल केंद्रीय नेताओं द्वारा बार-बार आम आदमी पार्टी पर फ्री रेवड़ी कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप लगाते हैं. इन्हीं आरोपों पर निशाना साधते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा के लोगों को फ्री की रेवड़ियां बहुत अच्छी लगती हैं. इतना ही नहीं अनुराग ढांडा ने बीजेपी और जेजेपी गठबंधन को ठगबंधन करार दिया है.

साथ ही उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर भी भाजपा से मिलीभगत का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अगर अगले चुनाव में कांग्रेस की 8-10 सीटें आ गई तो कहीं भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश में भाजपा को समर्थन न दे दें. इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता डरे हुए हैं, क्योंकि पिछले दिनों उनकी नरेंद्र मोदी से मुलाकात का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी से डरी हुई है तभी तो रैलियों से पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नजरबंद किया जा रहा है. अनुराग ढांडा का कहना है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी किसी से भी समझौता नहीं करेगी और अकेले दम पर चुनाव लड़कर सरकार बनाएगी. अनुराग ढांडा का कहना है कि भाजपा और कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी देश मे तीसरा विकल्प बनकर उभरी है, जो देशभर के 17 राज्यों में अपना संगठन तैयार कर चुकी है और दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार बना चुकी है.

Trending news