Bahadurgarh: मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले युवक की बेरहमी से हत्या, नहर में मिला हाथ-पैर बंधा शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2313192

Bahadurgarh: मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले युवक की बेरहमी से हत्या, नहर में मिला हाथ-पैर बंधा शव

Bahadurgarh Murder: बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव के पास से गुजर रही एनसीआर माइनर में संदिग्ध परिस्थितियों में 20 वर्षीय युवक का शव मिला है. मृतक के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे, वहीं मुंह पर भी टेप लगाई गई थी.

Bahadurgarh: मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले युवक की बेरहमी से हत्या, नहर में मिला हाथ-पैर बंधा शव

Bahadurgarh Crime News: बहादुरगढ़ में एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. युवक के हाथ पैर और मुंह बांधकर नहर में फेंक दिया गया. गोताखोरों ने करीब 10 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला. मिली जानकारी के अनुसार, युवक सुबह के समय सैर के लिए घर से निकला था. काफी देर हो जाने के बाद भी जब वह वापस घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. 

मामला बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव का है जहां करीब 20 वर्षीय युवक रितिक का शव गांव के पास से गुजर रही एनसीआर माइनर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. रितिक के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे. वहीं मुंह पर टेप लगाई गई थी. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सुबह के समय सैर के लिए घर से निकला था, लेकिन जब कई घंटे बाद भी वापस घर नहीं पहुंचा. तब युवक की तलाश शुरू की गई. ग्रामीणों ने कयास लगाया कि युवक सुबह नहर के पास गया होगा, जिसके बाद गोताखोरों की मदद से नहर के अंदर उसकी तलाश की गई.

ये भी पढ़ें- IGI: विकास अब आदमखोर हो चुका है... एयरपोर्ट पर हादसे के बाद सिंगर ने कसा मोदी सरकार पर तंज

20 वर्षीय रितिक ग्रेजुएशन के सेकंड ईयर का छात्र था और वह अपने पिता अशोक की एलपीजी गैस सिलेंडर सप्लाई में भी मदद करता था. उसकी एक बड़ी बहन है जिसकी शादी हो चुकी है. परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन्हें किसी पर भी कोई संदेह नहीं है. उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं थी. 

मांडोठी चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक रितिक के पिता अशोक के बयान के आधार पर फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. डॉक्टरों द्वारा रितिक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने दावा किया है कि वह जल्द ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लेंगे. ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक इस हत्याकांड के आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो पाती है.

Input- Sumit Tharan

Trending news