बहादुरगढ़ में पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर 6 दमकल की गाड़ियां मौजूद
Advertisement

बहादुरगढ़ में पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर 6 दमकल की गाड़ियां मौजूद

बहादुरगढ़ में पेंट बनाने की फैक्ट्री में अचानक आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से 4 लोग मामूली रुप से झुलस गए हैं. मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं. 

बहादुरगढ़ में पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर 6 दमकल की गाड़ियां मौजूद

नई दिल्ली: बहादुरगढ़ में पेंट बनाने की एक फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से फैक्ट्री मालिक और तीन मजदूर मामूली रूप से झुलस भी गए. आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का पड़ेगा और तैयार माल जलकर राख हो गया. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिया है. 

मामला बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट- A में स्थित 269 प्लाट में  चल रही ऐरोसोल्स नाम की स्प्रे पेंट बनने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. आग लगने की वजह से वहीं अफरा-तफरी मच गई. आग से बचकर भागने के प्रयास करते हुए फैक्ट्री मालिक और तीन मजदूर मामूली रुप से झुलस गए. इन सभी को इलाज के लिए शहर के जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों में मुकेश, प्रीति, चंद्रा और सर्वेश शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi: 7 महीने की गर्भवती को पति और ससुराल वालों ने जलाया, DCW ने इशू किया पुलिस को नोटिस

 

आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया. रोहतक, झज्जर और सापला से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए बुलाई गई हैं. मौके पर 6 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन पेंट अत्यंत ज्वलनशील होने के कारण आग बुझाने में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. फायर ऑफिसर राकेश यादव ने बताया कि आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है. आग बुझने के बाद ही आग लगने के कारणों का पता लग पाएगा. 

 

 

Trending news