27 अक्टूबर को फरीदाबाद में 'जन उत्थान रैली', गृहमंत्री अमित शाह BJP को देंगे जीत का मंत्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1410214

27 अक्टूबर को फरीदाबाद में 'जन उत्थान रैली', गृहमंत्री अमित शाह BJP को देंगे जीत का मंत्र

हरियाणा सरकार के 8 साल पूरे होने पर 27 अक्टूबर को आयोजित जन उत्थान रैली में गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे और रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही वो आंतरिक सुरक्षा को लेकर सूरजकुंड में होने वाली महत्वपूर्ण बैठक में भी शामिल होंगे. 

27 अक्टूबर को फरीदाबाद में 'जन उत्थान रैली', गृहमंत्री अमित शाह BJP को देंगे जीत का मंत्र

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार के 8 साल पूरे होने पर 27 अक्टूबर को जन उत्थान रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे. फरीदाबाद में पहली बार गृहमंत्री इतनी बड़ी रैली में शामिल होकर लोगों को संबोधित करेंगे. इस बीच लोकसभा क्षेत्र के सभी लोग उत्सुकता के साथ गृहमंत्री का इंतजार कर रहे हैं. वहीं स्टेशन सहित सभी जगहों पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं.  

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह के कुशल कार्य के चलते जम्मू कश्मीर से धारा- 370 हटाई गई और शांतिपूर्ण तरीके से राम मंदिर का निर्माण संभव हुआ. गृहमंत्री द्वारा मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति मिली और विदेशों में प्रताड़ित हो रहे हिंदू भाइयों को भारत की नागरिकता दिलाई गई.  देश में आंतरिक शांति का माहौल, नक्सलवादियों से आत्मसमर्पण जैसे कार्य करने वाले मजबूत गृहमंत्री को सुनने के लिए लोग उनका इंतजार कर रहे हैं. इस रैली में गृहमंत्री के साथ ही CM मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, प्रदेश के भाजपा प्रभारी विप्लव देव सहित हरियाणा भाजपा के कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे. 

Anti Smog Gun को मंत्री Gopal Rai ने दिखाई हरी झंडी, जानें कैसे मिलेगा प्रदूषण से निजात

 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि इस बार गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव में इस बार इतिहास रचा जाएगा. गुजरात में भाजपा सातवीं बार सरकार बनाएगी, तो वहीं हिमाचल प्रदेश में भी दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी. इसके साथ-साथ आदमपुर से भव्य विश्नोई बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे.

गृहमंत्री अमित शाह 27 और 28 अक्टूबर को दो दिवसीय फरीदाबाद दौरे पर हैं. इस दौरान वो 27 अक्टूबर को सेक्टर-12 HSVP ग्राउंड में जन उत्थान रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद गृहमंत्री देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर सूरजकुंड में होने वाली महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होंगे. अमित शाह के दौरे से पहले CM मनोहर लाल रैली स्थल की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. 

 

Trending news