Jacqueline Fernandez को कोर्ट ने इन शर्तों पर दी Dubai जाने की अनुमति, ED ने की थी याचिका खारिज करने की मांग
Advertisement

Jacqueline Fernandez को कोर्ट ने इन शर्तों पर दी Dubai जाने की अनुमति, ED ने की थी याचिका खारिज करने की मांग

मनी लॉड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होती दिखाई दे रही हैं. जैकलीन में विदेश जाने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था. जैकलीन अपनी मां से मिलने के लिए दुबई जाने के लिए परमिशन मांगी थी.

Jacqueline Fernandez को कोर्ट ने इन शर्तों पर दी Dubai जाने की अनुमति, ED ने की थी याचिका खारिज करने की मांग

रिषभ गोयल/ नई दिल्ली: मनी लॉड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होती दिखाई दे रही हैं. जैकलीन में विदेश जाने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था. जैकलीन अपनी मां से मिलने के लिए दुबई जाने के लिए परमिशन मांगी थी. इसके बाद 6 जनवरी को दुबई जनवरी जाने की इजाज़त मांगी और बिना उचित वजह बताए याचिका को वापस ले लिया था और फिर 27 से 30 जनवरी तक दुबई में पेप्सीको की इवेंट में जाने की इजाज़त को लेकर नई याचिका दाखिल की. 

ED ने कहा पहले भी दुबई में मां से मिलने की इजाज़त मांगी थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था. उसके बाद 16 जनवरी को दुबई जनवरी जाने की इजाज़त मांगी और बिना उचित वजह बताए याचिका को वापस ले लिया था और फिर 27 से 30 जनवरी तक दुबई में पेप्सीको की इवेंट में जाने की इजाज़त को लेकर नई याचिका दाखिल किया. ईडी ने कोर्ट से यह भी कहा कि दुबई जाने की इजाजत नहीं दी जानीन चाहिए. क्योंकि वहां पर भी अपराध किया गया है, उसको लेकर जांच लंबित है. 

जैकलीन के वकील ने कहा कि कोर्ट के कहने पर मां से मिलेने के लिए दाखिल याचिका को वापस लिया था. हम जानते है कि जांच महत्वपूर्ण मोड़ है अब तक कोर्ट की तरफ से जो भी शर्तें लगाई गई है उसका हमने पालन किया है. वकील ने आगे यह भी कहा कि जैकलीन फर्नांडिस के वकीलने कहा कल ही जैकलीन ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई हैं, अगर दुबई जाने की इजाजत नहीं मिली तो सीधा असर ऑस्कर को लेकर भी होगा. इसी को लेकर ED ने कहा कि जैकलीन फर्नांडिस ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड हुई हैं. अच्छी बात है, लेकिन ऑस्कर का इवेंट लॉस एंजिलिस में होगा ना कि दुबई में होगा. दुबई जाने की इजाज़त नहीं दी जानी चहिए.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज ने मिड नाइट में किया Birthday Celebrate, कहा- मैं विश नहीं मांगती

 

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office Collection: बूस्टर डोज की तरह साबित हो रही Shahrukh Khan के लिए Pathaan,कर चुकी इतने करोड़ की कमाई

जैकलिन को विदेश जाने की इजाजत मिली
पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को दुबई जाने की इजाजत दी. दुबई जाने के लिए जैकलीन के सामने कुछ शर्तें रखी गई हैं. जैक्लीन  पेप्सिको इंडिया सम्मेलन में शामिल होने के लिए दुबई जा रही है. कोर्ट ने कहा कि विदेश यात्रा के दौरान जैकलीन फर्नांडिस जहां रहेगी उसकी जानकारी देनी होगी. कोर्ट ने कहा कि जैकलीन फर्नांडिस प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए विदेश जाना चाहती हैं. 

इन शर्तों पर मिली जैकलीन को इजाजत 
जैकलिन फर्नांडीज के वकील प्रशांत पाटिल ने बताया कि जैकलिन फर्नांडीज के लिए हमने 28 से 30 जनवरी तक विदेश जाने की अनुमति मांगी थी जो एक प्रोफेशनल कमिटमेंट था. बाहर जाकर परफॉर्मेंस करना था जिसका ED लगातार विरोध कर रही थी. जैकलिन के वकील ने आगे कहा कि जैकलिन लगातार कोर्ट में होने वाली हर सुनवाई में मौजूद रही हैं. अगली सुनवाई 15 फरवरी की है. 1 करोड़ की फिक्स्ड डिपॉजिट के अलावा कुछ कंडीशन पर जैकलिन को दुबई जाने के लिए कोर्ट की परमिशन मिली है. 

Trending news