जैकलीन फर्नांडिस को 10 नवंबर तक गिरफ्तार नहीं कर सकेगी पुलिस, कोर्ट ने मिली राहत
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस को 10 नवंबर तक गिरफ्तार नहीं कर सकेगी पुलिस, कोर्ट ने मिली राहत

Jacqueline Fernandez Interim Bail : जैकलीन की स्टाइलिस्ट लिपाक्षी एलावाड़ी ने पुलिस को बताया था कि सुकेश ने जैकलीन के लिए कपड़े खरीदने के लिए उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे. लिपाक्षी ने सुकेश से मिली पूरी रकम जैकलीन के लिए तोहफे खरीदने में खर्च कर दी थी. 

जैकलीन फर्नांडिस को 10 नवंबर तक गिरफ्तार नहीं कर सकेगी पुलिस, कोर्ट ने मिली राहत

Jacqueline Fernandez Bail : कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुई. याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने 10 नवंबर तक जैकलीन की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है.

इससे पहले कोर्ट ने जैकलीन को अंतरिम जमानत दी थी, जिसे अब अगली सुनवाई (10 नवंबर) तक बढ़ा दिया गया. कोर्ट ने ED को जैकलीन की जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए कहा था. ED ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है.

जमानत याचिका पर कोर्ट ने जैकलीन के वकील से पूछा कि क्या आपने चार्जशीट की कॉपी सभी आरोपियों को दे दी है. इस पर जैकलीन के वकील ने कहा कि ED ने कहा था कि कोर्ट में देंगे, लेकिन अभी तक नहीं मिली.इस केस में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराधी शाखा के अलावा ईडी कई बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है. पूछताछ के दौरान जैकलीन ने बताया कि वो सुकेश संग शादी करना चाहती थी. 

सुकेश पर आरोप है कि उसने कई लोगों के साथ ठगी की है. इस केस में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया है. इस मामले में ईडी ने 17 अगस्त को चार्जशीट दाखिल की थी. मामले की जांच के दौरान जैकलीन की स्टाइलिस्ट लिपाक्षी एलावाड़ी ने पुलिस को बताया था कि सुकेश ने जैकलीन के लिए कपड़े खरीदने के लिए उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे. लिपाक्षी ने सुकेश से मिली पूरी रकम जैकलीन के लिए तोहफे खरीदने में खर्च कर दी थी. 

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

 

Trending news