कटहल खराब निकलने पर सब्ज़ी विक्रेता की हत्या, जानिए कहां का है पूरा मामला?
Advertisement

कटहल खराब निकलने पर सब्ज़ी विक्रेता की हत्या, जानिए कहां का है पूरा मामला?

गाजियाबाद के मधुबन बापू धाम इलाके में गुरुवार शाम कटहल खराब निकलने पर सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है संदीप नाम का शख्स अनिल नाम के शख्स से कटहल खरीदकर ले गया था. जब कटहल खराब निकला तो संदीप कटहल वापस करने पहुंचा तो सांदीप का अनिल जो कटहल विक्रेता था उससे झगड़ा हो गया.

कटहल खराब निकलने पर सब्ज़ी विक्रेता की हत्या, जानिए कहां का है पूरा मामला?

गाजियाबादः गाजियाबाद के मधुबन बापू धाम इलाके में गुरुवार शाम कटहल खराब निकलने पर सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है संदीप नाम का शख्स अनिल नाम के शख्स से कटहल खरीदकर ले गया था. जब कटहल खराब निकला तो संदीप कटहल वापस करने पहुंचा तो सांदीप का अनिल जो कटहल विक्रेता था उससे झगड़ा हो गया.

अनिल ने कहा कि आप कटहल वापस कर दीजिए मैं पैसे वापस कर दूंगा. लेकिन संदीप इतना ज्यादा गुस्से में था कि उसने अनिल को बैटरी लाइट के स्टैंड से इतना बुरी तरह से पीटा जिसके बाद शुक्रवार को अनिल की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस संदीप की तलाश कर रही है. बता दें कि कवि नगर थाना के बापू धाम स्थित मोरटा गांव में 38 साल अनिल कुमार सब्जी की रेहड़ी लगाते थे.

जानें, क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक संदीप 23 जून की शाम अनिल से कटहल खरीद कर ले गया था. लेकिन, थोड़ी देर के बाद संदीप वापस आया और उसने अनिल से कटहल खराब होने की बाद कहीं. देखते ही देखते दोनों के बीच बहस हुई और झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद ग्राहक ने रेहड़ी पर रखी LED लाइट का स्टैंड उठाया और सब्जी विक्रेता को मारना शुरू कर दिया.

इसके बाद भीड़ में खड़े लोगों ने सब्जी विक्रेता को पास के अस्पताल में पहुंचा, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. तो वहीं, पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपी की पहचान हो चुकी है. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी लगातार तलाश की जा रही. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news