तिहाड़ में सिसोदिया को केजरीवाल से खतरा? मनोज तिवारी ने दागा दिल्ली सरकार पर सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1602219

तिहाड़ में सिसोदिया को केजरीवाल से खतरा? मनोज तिवारी ने दागा दिल्ली सरकार पर सवाल

BJP Press Conference: केंद्रीय एजेंसियों पर सवाल खड़ा करते हुए जिन विपक्षी दलों के नेताओं ने पीएम को पत्र लिखा था, उन सभी राज्यों में बीजेपी प्रेस वार्ता करेगी. इसकी शुरुआत आज दिल्ली में मनोज तिवारी ने कर दी. बीजेपी की ये प्रेस वार्ता यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल, जम्मू, केरल, तेलंगाना, बिहार, महाराष्ट्र और पंजाब में होगी. 

तिहाड़ में सिसोदिया को केजरीवाल से खतरा? मनोज तिवारी ने दागा दिल्ली सरकार पर सवाल

नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति मामले में तिहाड़ में मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है. बीते दिन आप नेता सौरभ भारद्वाज ने सिसोदिया को तिहाड़ की जेल नंबर 1 में रखने पर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि जेल नंबर एक में खूंखार अपराधी बंद है, उसमें अंडर ट्रायल कैदियों को नहीं रखा जा सकता और ऐसे में सिसोदिया की जान को खतरा है. इसके बाद बीजेपी के नेताओं ने आप पर जुबानी हमला तेज कर दिया. मनजिंदर सिंह सिरसा के बाद बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है. 

मनोज तिवारी ने कहा, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद भ्रष्टाचारियों में दहशत दिख रही है. जो अन्य भ्रष्टाचारियों को गालियां देते थे, आज उन्हें ही गले लगाने के लिए आतुर दिख रहे हैं. 9 नेताओं ने पीएम को लेटर लिखा है और मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: उत्तर से लेकर दक्षिण तक CBI और ED एक्टिव, आखिर क्या और कहां है घोटाला?

जिसे देते थे गलियां, उसे लगा रहे गले 
तिवारी ने कहा, ये कौन लोग हैं जो पत्र लिख रहे हैं. उन नामों में एक तो स्वयं केजरीवाल हैं, बाकी उन सभी को दिल्ली के सीएम गाली देते रहे हैं और उनसे हाथ मिलाने और फोटो खिंचवाने पर आपत्ति जताते थे. लालू के साथ जब तस्वीर सामने आई तो उन्हें ऐसे ही बताया. आज भी उन लोगों पर केस चल रहे हैं. कानून अपना काम कर रहा है और सच्चाई की विजय होगी. 

सांसद बोले-इसलिए हो रहा विरोध 
सांसद ने कहा कि बीजेपी का रोल सिर्फ इतना है कि कोई भी भ्रष्टाचारी बचना नहीं चाहिए. जो भ्रष्टाचार का विरोध करते थे, अब भ्रष्टाचारी को बचाने में लगे हैं.  जो कोर्ट जाता है उनकी सुनवाई एक ही दिन में जरूर हो जाती है. सनसनी फैलाई जाती है. भ्रष्टाचारियों की कोशिश को देश की जनता समझ चुकी है. जांच की आंच मास्टरमाइंड तक पहुंच चुकी है, इसलिए विरोध होना शुरू हो गया है. चिट्ठी लिखकर दबाव बनाने से जांच में प्रभाव नहीं पड़ेगा. सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं. 

केजरीवाल से सिसोदिया को खतरा
उन्होंने कहा, कल आम आदमी पार्टी ने बयान दिया कि जेल में सिसोदिया की जान को खतरा है. दिल्ली के लोग सवाल पूछ रहे हैं कि होली के दिन हम पर सवाल खड़े हो गए. यह सुनने के बाद मेरा तो माथा ठनक गया. पार्टी में डिस्कस किया तो पता चला कि साजिश की बू आ रही है. मनोज तिवारी ने कहा, जेल के हेड केजरीवाल हैं. इसका मतलब केजरीवाल से ही सिसोदिया जी को खतरा है. 

केजरीवाल को साजिश का चैंपियन बताया 
बीजेपी सांसद ने कहा,सत्येंद्र जैन जो हवाला कारोबार में जेल में है, जिनकी याददाश्त खो गई है, उन्हें जेल में खूंखार अपराधी से मसाज मिल रही है. मुझे लग रहा है ये बहुत बड़ी साजिश है. उन्होंने सवाल दागा- मनीष सिसोदिया के पास केजरीवाल के राज हैं. राज उगल न दें, क्या इसलिए केजरीवाल उन्हें जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं. केजरीवाल की जेल में सिसोदिया की जान को खतरा, ये इशारा क्या कर रहे हैं. ऐसी ही साजिश के कारण केजरीवाल को साजिश का चैंपियन कहा जाता है. समय-समय पर केजरीवाल रंग बदल देते हैं. 

साजिश के मास्टरमाइंड तक पहुंचना जरूरी 
मनोज तिवारी ने कहा, जेल में मनीष की सुरक्षा बढ़ाई जाए. हमें डर लग रहा है. भ्रष्टाचार के तहत कार्रवाई अलग बात है, लेकिन साजिश के चलते उन्हें रास्ते से हटाना एक अलग बात है. हर कड़ी को जांच एजेंसी जोड़े और साजिश के मास्टरमाइंड तक पहुंचे.

 

Trending news