IPL Cricket Match पर लगवा रहे थे पैसा, पुलिस ने 14 फोन समेत 5 को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1666598

IPL Cricket Match पर लगवा रहे थे पैसा, पुलिस ने 14 फोन समेत 5 को किया गिरफ्तार

Bet on IPL Match: गुरुग्राम पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल गुरुग्राम पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले पांच आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

IPL Cricket Match पर लगवा रहे थे पैसा, पुलिस ने 14 फोन समेत 5 को किया गिरफ्तार

Bet On IPL Match: आईपीएल क्रिकेट के मैच (IPL Cricket Match) इन दिनों देश में चल रहे हैं और ऐसे में इन मैचों पर सट्टा लगवाने वाले गिरोह भी एक्टिव हो जाते हैं, वहीं IPL के दौरान में स्कूल के छात्र भी मैचों में सट्टा लगाते हैं, लेकिन इस बार गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने एक ऐसे ही गिरोह के पांच आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है, जो आईपीएल मैच में सट्टा लगाते हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: खिलाड़ियों के समर्थन में उतरी AAP, ब्रजभूषण सिंह के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

दरअसल गुरुग्राम पुलिस ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच में पैसा लगाकर जुआ खिलाने वाले पांच आरोपियों को वजीराबाद इलाके से धर दबोचने में सफलता हासिल की है. आरोपियों की पहचान तुषार, विपिन, जितेंद्र सोलंकी उर्फ भूरा, रविंदर ठाकरान, जितेंद्र उर्फ ढीले के रूप में हुई है.

5 आरोपी गिरफ्तार
दरअसल गुरुग्राम पुलिस की साइबर थाने की टीम (Cyber Crime Team) को सूचना मिली थी कि कुछ लोग आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा लगवा रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर साइबर थाने की टीम ने जांच करते हुए गुरुग्राम के वजीराबाद इलाके में रेड मारी. इस दौरान टीम ने मौके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इन आरोपियों के कब्जे से 14 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, 1 टेबलेट, चार एलईडी टीवी, एक एयरटेल स्ट्रीम, एक इंटरनेट मॉडम और 32000 से ज्यादा की नकदी बरामद की है.

2 दिन की रिमांड पर लिया
पुलिस की मानें तो इन आरोपियों के तार कोलकाता (Kolkata) से जुड़े हुए थे. यह लोग मोबाइल ऐप (Mobile App) के माध्यम से सट्टा और जुआ में लोगों की गाढ़ी कमाई को लगवाते थे. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है और अब पुलिस पूछताछ कर रही है. इस सट्टा गिरोह में कितने और लोग शामिल थे और अब तक कितने लोगों को ठग चुके हैं.

Input: Yogesh Kumar

Trending news