IPL 2023 SRH vs RR: इस टीम के लिए बेहतर साबित होगी हैदराबाद की पिच, जानें संभावित प्लेइंग-11
Advertisement

IPL 2023 SRH vs RR: इस टीम के लिए बेहतर साबित होगी हैदराबाद की पिच, जानें संभावित प्लेइंग-11

IPL 2023 में आज यानी 2 अप्रैल को दोपहर में चौथा मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. दोनों टीमें दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने सामने होंगी.

IPL 2023 SRH vs RR: इस टीम के लिए बेहतर साबित होगी हैदराबाद की पिच, जानें संभावित प्लेइंग-11

IPL 2023 SRH vs RR Match Preview: IPL 2023 में आज यानी 2 अप्रैल को दोपहर में चौथा मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. दोनों टीमें दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने सामने होंगी. वहीं पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने बेहतर प्रदर्शन कर फाइनलिस्ट रही. वहीं हैदराबाद की टीम पिछली बार प्लेऑफ में भी नहीं आ सकी थी.

ये भी पढ़ें: Hisar Crime News: पुणे से हरियाणा आता था हाईफैट दूध, रास्ते में ही किया पार, इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 

इनके लिए साबित होगी बेहतर पिच
हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी और तेज गेंदबाजी के लिए बहुत ही अनुकूल है. वहीं यह पिच स्पिनर्स के लिए ज्यादा खास नहीं है. बता दें कि यहां 2018 के बाद से कोई IPL मैच नहीं खेला गया है. वहीं उस समय के मुकाबलों पर नजर डालें तो तेज गेंदबाजों ने 8.07 की इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी की है और 25.17 के बॉलिंग एवरेज से विकेट लिए हैं, जो कि अन्य भारतीय वेन्यू के मुकाबले तेज गेंदबाजों का सबसे अच्छा परफॉर्मेंस है. वहीं इस स्टेडियम में चेज करना थोड़ा आसान होता है. पिछले टी-20 इंटरनेशनल मैचों में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को ही सफलता हासिल हुई है.

IPL 2023 में राजस्थान की टीम में पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा परिवर्तन नहीं हुए हैं. वहीं टीम की प्लेइंग-11 में ज्यादातर खिलाड़ी पिछले सीजन के टॉप-11 जैसे ही रहने वाले हैं. प्रसिद्ध कृष्णा की चोट राजस्थान के लिए जरूर झटका रहेगी. वहीं जेसन होल्डर जैसे स्टार ऑलराउंडर की एंट्री से काफी हद तक कृष्णा की कमी को पूरा किया जा सकेगा.

हैदराबाद को मजबूती देगा आदिल
वहीं हैदराबाद की टीम में कुछ ज्यादा बदलाव दिखने को मिलेंगे. मयंक अग्रवाल और हैरी ब्रूक जैसे खिलाड़ी टीम की बल्लेबाजी को मजबूती देंगे. वहीं गेंदबाजी में आदिल जैसा स्पिनर हैदराबाद के लिए अहम साबित हो सकता है. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11?
Sunrisers Hyderabad की प्लेइंग-11: मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), अकील होसैन/आदिल रशिद, उमरान मलिक, टी नटराजन.

Rajasthan Royals की प्लेइंग-11: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडीक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, आर अश्विन, आकाश वशिष्ठ, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल.

Trending news