अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती में जाने वाले लोगों को मिलेगी किराये मे 50% की छूट
Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती में जाने वाले लोगों को मिलेगी किराये मे 50% की छूट

कुरुक्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती को लेकर सरकार की तरफ से आमजन को एक बड़ा तोहफा दिया जा रहा है. यमुनानगर से रोडवेज की बसों में कूपन के माध्यम से कुरुक्षेत्र अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती में जाने वाले लोगों को किराए में 50% का डिस्काउंट दिया जाएगा.

अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती में जाने वाले लोगों को मिलेगी किराये मे 50% की छूट

कुरुक्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती को लेकर सरकार की तरफ से आमजन को एक बड़ा तोहफा दिया जा रहा है. यमुनानगर से रोडवेज की बसों में कूपन के माध्यम से कुरुक्षेत्र अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती में जाने वाले लोगों को किराए में 50% का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं पर रूटीन की सर्विस बसों के अलावा 4 स्पेशल बसें चलाई गई जो कि लोगों को यमुनानगर से कुरुक्षेत्र में मनाया जाने वाला अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती में लेकर जाएगी. 

7 दिसंबर से होगी शुरुआत 
अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती की शुरुआत 7 दिसंबर से 24 दिसंबर तक कुरुक्षेत्र में होने वाली है. वहीं सरकार ने इस महोत्सव में हिस्सा लेने वाले लोगों को ये खास तोहफा दिया है. सरकार ने कूपन के माध्यम से उन लोगों टिकट में 50 प्रतिशत छूट दे रही है जो लोग इस समारोह में भाग ले रहे है. 

ये भी पढ़ें: IPL Auction: पहली बार विदेश में होने जा रहा है IPL ऑक्शन, जानें वेन्यू से लेकर फ्रेंचाइजी की पर्स समेत हर डीटेल्स

स्पेशल बसों का किया गया इंतजाम 
यमुनानगर से कुरुक्षेत्र जाने वाली रोडवेज बसों की संख्या 16 है. तो वहीं अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के लिए चार स्पेशल बसें लगाकर आम लोगों की सुविधाओं का खास इंतजाम किया जा रहा है. ये सभी बसें सुबह 6:00 से शाम के 6:00 तक चलेगी. हर साल की भांति इस बार भी कुरुक्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है, जिसमें देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग आकर भाग लेते हैं. तो वहीं पर यमुनानगर के रोडवेज के स्पेशल इंचार्ज ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती समारोह में लोगों के लिए विशेष ध्यान रखकर बसें चलाई गई. यदि कोई व्यक्ति यह कहता है कि वह गीता जयंती समारोह में जा रहा है तो उसको सरकार की तरफ से दिए गए कूपन देकर किराए में 50% की छूट दी जाएगी.
Input: Kulwant Singh

Trending news