Mahendragarh News: जहां कांग्रेसी, वहीं गाली-गलौज और कपड़े फाड़ने का काम, अभय चौटाला का कांग्रेस पर हमला
Advertisement

Mahendragarh News: जहां कांग्रेसी, वहीं गाली-गलौज और कपड़े फाड़ने का काम, अभय चौटाला का कांग्रेस पर हमला

Haryana Politics News: कांग्रेस पार्टी आपसी कलय के कारण पीछे गई है. कहा कि कांग्रेस ने नारा दिया था हाथ से हाथ जोड़ो, लेकिन आज हाथ से हाथ तोड़ो का काम कर रही है. अंदर से पहले उनकी लड़ाई अखबारों में थी परंतु आज उनकी लड़ाई धरातल पर आ चुकी है. 

Mahendragarh News: जहां कांग्रेसी, वहीं गाली-गलौज और कपड़े फाड़ने का काम, अभय चौटाला का कांग्रेस पर हमला

Mahendragarh News: इनेलो आगामी 23 सितंबर को कैथल में चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर बड़ी रैली करने जा रही है. इसको लेकर आज महेंद्रगढ़ के रामलीला मैदान में इनेलो का जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें पार्टी के नेता अभय सिंह चौटाला मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नारा था हाथ से हाथ जोड़ो, लेकिन आज हाथ से हाथ तोड़ो का काम कर रहे हैं. जहां 10 कांग्रेसी इकट्ठे वहीं गाली गलौज और कपड़े फाड़ने का काम करते हैं. 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की कार्यशैली से आज हर वर्ग के लोग दुखी और परेशान है. यह समय बदलाव का है इनेलो की परिवर्तन यात्रा के बाद पूरे प्रदेश में माहौल बदला हुआ है. जनता इनेलो पार्टी की तरफ एक उम्मीद भरी नजरों से देख रही है. कांग्रेस पार्टी आपसी कलय के कारण पीछे गई है. कहा कि कांग्रेस ने नारा दिया था हाथ से हाथ जोड़ो, लेकिन आज हाथ से हाथ तोड़ो का काम कर रही है. अंदर से पहले उनकी लड़ाई अखबारों में थी परंतु आज उनकी लड़ाई धरातल पर आ चुकी है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में भी कुछ लोगों ने इनडिसिप्लिन किया, उन्हें पार्टी से बाहर किया गया. एक बार जरूर झटका लगा था, लेकिन अब इनलो फिर मजबूत हुई है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: कांग्रेस पर जमकर बरसे ओपी धनखड़, बोले- मोहब्बत की दुकान में नफरत का प्रसाद हो रहा वितरित

संबोधन में उन्होंने कहा कि कैथल रैली बड़ा राजनीतिक बदलाव लाएगा. हमने पहले भी कई लोगों को सत्ता से बाहर किया और आने वाले समय में भाजपा जहां प्रदेश की सत्ता से बाहर होगी वहीं केंद्र की सत्ता से भी बाहर होगी. इस रैली में इंडिया अलाइंस के भी कई बड़े नेता शिरकत करेंगे. उन्होंने लोगों का आहवान किया कि भारी संख्या में कैथल रैली में पहुंचकर अपनी ताकत दिखाएं. इस रैली के बाद पूरे प्रदेश में माहौल बदल जाएगा.

Input: Karamvir Singh

Trending news