डिप्टी सीएम पद मिलेगा या नहीं इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता, ये सीएम का अधिकार क्षेत्र है: मनोहर लाल
Advertisement

डिप्टी सीएम पद मिलेगा या नहीं इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता, ये सीएम का अधिकार क्षेत्र है: मनोहर लाल

नवीन जिंदल और रणजीत चौटाला की एंट्री पर मनोहर लाल ने कहा कि दोनों का अपना प्रभाव है. दोनों के परिवारों का अपना अलग एक प्रभाव है. दोनों की एंट्री अच्छी है, दोनों हरियाणा के 10 लोकसभा और पूरे देश में 400 के लक्ष्य को पार करेंगे.

डिप्टी सीएम पद मिलेगा या नहीं इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता, ये सीएम का अधिकार क्षेत्र है: मनोहर लाल

Karnal: करनाल लोकसभा से बीजेपी के उम्मीदवार और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल के बीजेपी कार्यालय कर्ण कमल पहुंचे. उन्होंने कहा कि आज पूरा दिन होली का रहा , राज्यपाल निवास , सीएम आवास,पंचकूला में बाल निकेतन में और अब कार्यालय में आकर होली खेली है. उन्होंने अनिल विज से मुलाकात पर कहा कि मैंने साढ़े 9 साल उनके साथ काम किया है, वो एक विधायक हैं. तो एक विधायक के नाते उनसे मुलाकात करके आया हूं. दोनों ने अपने अनुभव बांटे.

मनोहर लाल ने कहा कि उन्हें डिप्टी सीएम पद मिलेगा या नहीं इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता ये सीएम का अधिकार क्षेत्र है. 28 मार्च से करनाल विधानसभा में एक बैठक रखी गई है. उसके बाद अलग अलग क्षेत्र और विधानसभा में मीटिंग होगी और चुनाव प्रचार शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि करनाल की जनता ने मुझे काफी प्यार दिया है. अगर समय बचा तो बाकी लोकसभा में भी जाना हो सकता है. अगर चुनावों में प्रचार के लिए प्रदेश नेतृत्व कहीं मेरी जिम्मेदारी लगाता है तो वहां मैं जा सकता हूं या केंद्र मेरी ड्यूटी लगाता है तो वहां जाना हो सकता है. उन्होंने कहा कि जितना समय बचेगा उतना मैं पूरे राज्य में लगाऊंगा.

ये भी पढ़ें: AAP Protest: दिल्ली में आप इन रास्तों पर न जाएं तो बेहतर, रूट डायवर्जन कर सकते हैं परेशान

नवीन जिंदल और रणजीत चौटाला की एंट्री पर मनोहर लाल ने कहा कि दोनों का अपना प्रभाव है. दोनों के परिवारों का अपना अलग एक प्रभाव है. दोनों की एंट्री अच्छी है, दोनों हरियाणा के 10 लोकसभा और पूरे देश में 400 के लक्ष्य को पार करेंगे. जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस का कहना है कि वो करनाल में मजबूत उम्मीदवार मैदान में उतारेगी, तो इस पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है बाकी जनता तय करेगी कि कौन मजबूत है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग पूरी जनता को अपना परिवार मानते हैं जबकि कांग्रेस पार्टी के लोग अपने परिवार में ही उलझे रहते हैं. हमारी पार्टी के लोग समाज को साथ लेकर चलते हैं. उन्होंने कहा कि होली के अवसर पर मैं आश्रम में जाता हूं. आज पंचकूला के सेक्टर 2 में बाल निकेतन में जाकर होली खेली , उन बच्चों को भी अच्छा लगा.

वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मनोहर लाल ने कहा कि जैसे कर्म किए हैं , वैसा हुआ है, वो खुद बोलते थे कि ये एजेंसियां किसी को पकड़ती नहीं है. अब उनकी बातों पर फूल चढ़ाए जा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर खालिस्तान को लेकर आम आदमी पार्टी को फंडिंग हुई थी. इस पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर मनोहर लाल ने कहा कि इस वीडियो की जानकारी आई है अगर इसमें सच्चाई है तो ये काफी शर्मनाक बात है , ये देशद्रोह का मामला बनता है अगर इसमें सच्चाई है तो.
Input: Kamarjeet Singh 

Trending news