Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन 5 राशियों का दिन रहेगा 'शानदार', जानें अपनी राशि का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1385062

Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन 5 राशियों का दिन रहेगा 'शानदार', जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 8 October 2022: आज चतुर्दर्शी तिथि और दिन शनिवार है, शनिदेव की कृपा से आज 5 राशियों का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, तो वहीं कुछ राशि के जातकों को थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. जानते हैं आज आपकी राशि के अनुसार दिन कैसा रहेगा. 

Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन 5 राशियों का दिन रहेगा 'शानदार', जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे लेकिन संतान को लेकर कोई परेशानी हो सकती है. 

वृष राशि (Taurus Horoscope)
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपके ऑफिस में काम की तारीफ हो सकती है. लंबे समय से रुके किसी काम को पूरा करने में आपको पुराने मित्र का सहयोग मिलेगा, घर का माहौल काफी अच्छा रहने वाला है. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ किसी बात पर विवाद बढ़ सकता है. व्यापार और नौकरी करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, निवेश करने से बचें. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों को आज नौकरी में तरक्की मिल सकती है, काफी समय से नौकरी खोज रहे युवाओं को आज जॉब का ऑफर मिलेगा. आज आपका दिन मेहनत भरा रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ विवाद से बचें.  

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आज जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. घर से निकलते समय माता-पिता का अशिर्वाद लेकर निकलें. 

कन्या राशि  (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. आज के दिन निवेश करना नुकसानदायक हो सकता है. निवेश से बचें. घर से दूर रहने वाले लोग आज घर जानें की प्लानिंग कर सकते हैं. 

तुला राशि  (Libra Horoscope) 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. भावनाओं में लिया गया कोई भी निर्णय आपको परेशानी में डाल सकता है, ऐसा करने से बचें. मौसम में बदलाव का असर सेहत पर पड़ सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) 
वृश्चिक राशि के लोगों को आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे सभी काम पूरे होंगे. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. आज के दिन कुछ भी खरीदना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope) 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी और व्यापार में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. सेहत का ध्यान रखें. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज के दिन क्रोध करना नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. नौकरी और व्यापाार सामान्य रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. सेहत सामान्य रहेगी. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी और व्यापार दोनों पहले से काफी बेहतर रहेंगे, आज आपको धन की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के लोग आज व्यापार में उतार-चढ़ाव की वजह से थोड़ा परेशान रह सकते हैं. जीवनसाथी के साथ भी किसी विषय को लेकर विवाद हो सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. सेहत सामान्य रहेगी. 

Trending news