Horoscope Today 2 October 2022: इन 3 राशि के लोगों को मिलेगा मां का आशिर्वाद, जानें कौन से उपायों से दिन को बना सकते हैं खास
Advertisement

Horoscope Today 2 October 2022: इन 3 राशि के लोगों को मिलेगा मां का आशिर्वाद, जानें कौन से उपायों से दिन को बना सकते हैं खास

Aaj Ka Rashifal: 2 अक्टूबर को रविवार का दिन कन्या, मकर और धनु राशि के लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है. ऐसे में थोड़ी समझदारी से काम करेंगे तो सभी काम बनते चले जाएंगे. जानते हैं बाकियों के राशिफल के बारे में.

Horoscope Today 2 October 2022: इन 3 राशि के लोगों को मिलेगा मां का आशिर्वाद, जानें कौन से उपायों से दिन को बना सकते हैं खास

मेष: इस राशि के लोगों का वो काम बन जाएगा, जिसके लिए काफी दिनों से प्रयास कर रहे थे. वहीं आपके सामाजिक क्षेत्र का विस्तार होगा और विरोधी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. धार्मिक विषयों में रुचि रहेगी. किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे, जिससे आध्यात्मिक खुशी मिलेगी. आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा.

वृषभ: इस राशि के लोगों का आज का दिन परिवार के सदस्यों के साथ के साथ ही बीतेगा. ऐसे में उनके साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने से खुशी और शांति मिलेगी. रचनात्मक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी, कला जगत से जुड़े लोगों को अपनी कला से लाभ मिल सकता है. वहीं किसी छोटी-सी बात को लेकर आपका किसी करीबी से विवाद भी हो सकता है. 

मिथुन: इस राशि के लोग आज के दिन लेन-देन से बचें. इसको लेकर किसी मित्र या रिश्तेदार से विवाद होने की आशंका है. अपने पर भरोसा रखें, दूसरों को अपने मामले में आगे करके किसी से बात करना नुकसानदायक होगा. अपनी मेहनत और लगनशीलता से लाभ मिलेगा. गंभीर सोच और व्यवहारिकता से आप काम करेंगे, जिसका आपको कार्यक्षेत्र में फायदा मिलेगा.

कर्क: इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन रुपये और पैसों के मामले में हाथ थोड़े तंग हो सकते हैं. ऐसे में सोच समझकर खर्च करें. कोई उलझा हुआ काम भी मित्रों के सहयोग से सुलझेगा. राजनीतिक मामलों में आपका प्रभाव बढ़ेगा. घर के बड़ों का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त होगा, किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

सिंह: इस राशि के लोगों का दिन सामान्य की तरह रहेगा. घरेलू और दैनिक जीवन के काम में कुछ बाधा आएगी जिससे थोड़े असहज महसूस कर सकते हैं. जो काम बहुत समय से पूरा नहीं हो पा रहा था वह काम भी पूरा हो सकता है. आर्थिक मामलों में आपके सलाह यह है कि लोन और कर्ज जैसी बातों से आज दूर ही रहें. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देना चाहिए, क्योंकि मन विचलित रह सकता है.

कन्या: इस राशि के लोगों की कोई इच्छा पूरी होगी. दोपहर से पहले जरूरी काम पूरा कर लेना बेहतर होगा. किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह और अनुभव का भरपूर लाभ उठाएंगे. किसी भी विवाद को धैर्य और संयम से सुलझाने का प्रयास करें. पारिवारिक मामला आगे बढ़ सकता है. आज का दिन सामान्य की तरह रहेगा.

तुला: इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा. दिन की शुरुआत बेहद सुखद रहेगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों को आप बखूबी निभा पाएंगे और आपको संतुष्टि मिलेगी. धार्मिक पुस्तकों और कथाओं को पढ़ या सुन सकते हैं. किसी सहकर्मी या रिश्तेदार की बात को लेकर आपका मूड खराब हो सकता है, बेहतर होगा अपने आप में खुश रहें.

धनु: इस राशि के लोगों के लिए आज की दिन सामान्य की तरह रहेगा. महत्वपूर्ण लेन-देन आज पूरे हो सकते हैं. किसी काम में आज आप बहुत प्रयास करेंगे लेकिन किसी कारण से वह काम बनते-बनते रह जाएगा. किसी सामाजिक कार्य में व्यस्त रह सकते हैं. व्यापार में आप अपना कोई काम पूरा करने में सफल रहेंगे. किसी पड़ोसी से विवाद हो सकता है

वृश्चिक: इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. रचनात्मकता का लाभ मिलेगा, लेकिन आपकी व्यस्तता से घर के लोगों को परेशानी हो सकती है. संतान से संबंधित किसी विषय को लेकर सोच विचार में रहेंगे, बच्चों के साथ शुभ समय भी बिताएंगे. किसी मित्र या संबंधी से मिलकर खुशी होगी.

मकर: इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. दूसरों की भावनाओं को नजरअंदाज न करें. छात्रों को अपनी पढ़ाई में कुछ व्यवधान का सामना करना पड़ सकता है. अहंकार और जिद के से बचें इससे आपकी छवि खराब हो सकती है. इस समय किसी भी प्रकार के लेन-देन से बचें.

कुंभ: इस राशि के लोगों का दिन अच्छा व्यतीत होगा. पारिवारिक व्यवस्था अच्छी तरह से बनी रहेगी. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. जोखिम भरी गतिविधियों से बचें। कोई सूचना से आपका मन परेशान हो सकता है. आज अपनी पसंद के काम में मन लगाएंगे. इससे आपको मानसिक और आध्यात्मिक शांति मिलेगी.

मीन: इस राशि के लोगों का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव लाने के प्रयास सफल होंगे. वहीं संतान के व्यवहार से थोड़ी परेशानी होगी. व्यापार बढ़ाने के लिए किसी के साथ की गई साझेदारी सफल होगी. आप अपने अधिकांश कार्यों को अपनी मेहनत से पूरा करने में सफल रहेंगे.

Trending news