Horoscope 23 June 2022 : कन्या राशि वाले निर्णय सोच समझकर लें वरना पछताएंगे, जानें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1229440

Horoscope 23 June 2022 : कन्या राशि वाले निर्णय सोच समझकर लें वरना पछताएंगे, जानें आज का राशिफल

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सम्पन्नता कारक रहेगा. दिन की शुरुआत में किसी महत्त्वपूर्ण कार्य का निर्णय लेने में दुविधा होगी, लेकिन परिजन या अन्य किसी वरिष्ठ व्यक्ति का मार्गदर्शन इससे बाहर निकलेगा. मेष : दान पुण्य करने के अवसर सुलभ होंगे.

Horoscope 23 June 2022 : कन्या राशि वाले निर्णय सोच समझकर लें वरना पछताएंगे, जानें आज का राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 23 June 2022 : कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सम्पन्नता कारक रहेगा. दिन की शुरुआत में किसी महत्त्वपूर्ण कार्य का निर्णय लेने में दुविधा होगी, लेकिन परिजन या अन्य किसी वरिष्ठ व्यक्ति का मार्गदर्शन इससे बाहर निकलेगा.

मेष : दान पुण्य करने के अवसर सुलभ होंगे. निकट भविष्य में लाभ मिलेगा. ज्यादा धन कमाने की कामना से आज कुछ जोखिम उठा सकते हैं. सहज रूप से जितना मिले उसमें संतोष करें. घर की सुख शांति वाणी पर नियंत्रण पर निर्भर रहेगी. आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टिकोण से लाभदायक रहेगा. 

वृष : आज का दिन मिला-जुला फल देगा. सहकर्मी अथवा कर्मचारी आपकी अनदेखी का फायदा उठाने से चूकेंगे नहीं. लोग अपना हित साधने के लिए आपके नुकसान की परवाह नही करेंगे. सही समय पर कार्य पूर्ण न होने पर व्यावसाय प्रभावित होंगे. कार्य क्षेत्र की गतिविधियां आपकी सोच के विपरीत रहेंगी.  

मिथुन : आज दिन के आरंभ से ही मानसिक रूप से स्फूर्ति रहेगी. सेहत उत्तम रहने पर भी आलस्य नहीं जाएगा. आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें सफलता रहेगी. कार्य आरंभ से पहले भ्रमित होने से बचें. धन की आमद में पिछले दिनों से सुधार होगा. 

कर्क : आज का दिन सम्पन्नता कारक रहेगा. दिन के आरंभिक भाग में किसी जरूरी कार्य का निर्णय लेने में दुविधा होगी, लेकिन परिजन या अन्य किसी वरिष्ठ व्यक्ति का मार्गदर्शन इससे निकलेगा. कार्य-व्यवसाय में भाग्य का साथ मिलने पर प्रतिस्पर्धा के बाद भी संतोषजनक लाभ पा लेंगे. आरोग्य के ऊपर खर्च होगा.

सिंह : आज आपके व्यक्तित्त्व में विकास होगा. वाणी में मिठास रहेगी, लेकिन मन मे कड़वाहट परिजनों से नहीं छुपा सकेंगे. कार्य क्षेत्र पर किस पुरानी बात को लेकर बैरभाव बढ़ेगा. लालच से बचें अन्यथा पुराने व्यावसायिक संबंध खराब हो सकते हैं. घरेलू कामों की अनदेखी अशांति फैला सकती है.

कन्या : आज का दिन प्रतिकूल फलदायी रहेगा. दिन का पहला भाग नासमझी के कारण खराब होगा. जो निर्णय सही लग रहे होंगे, वह अंत समय में गलत साबित होंगे. धन संबंधित व्यवहार आज सोच समझकर ही करें. 

WATCH LIVE TV 

तुला : आज आप मानसिक रूप से निश्चिंत रहेंगे. कार्य क्षेत्र पर आज प्रतिस्पर्धी हावी रहेंगे. अतिरिक्त आय बनाने के लिए जोड़तोड़ करेंगे. देर से ही सही पर लाभ होगा जरूर. व्यापार में विस्तार कर सकते हैं. धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी.

वृश्चिक : आज के दिन आप कुछ अभाव का अनुभव करेंगे. फिर भी परिस्थिति के अनुसार स्वयं को ढाल लेना ही बेहतर समझेंगे. मन की इच्छाओं को मारना आंतरिक दुख का कारण बनेगा. कार्य क्षेत्र से लाभ की आशा अन्य दिनों की तुलना में कम रहेगी. 

धनु : आज धन लाभ किसी ना किसी रूप में होगा. आपले मनमौजी स्वभाव से परिजन परेशान रहेंगे. दिखावा करने से बचें. मित्रों के साथ मंत्रणा करेंगे. संतान पक्ष से निराशाजनक समाचार प्राप्त होंगे.

मकर : आज के दिन कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें, वरना बाद में पछताना पड़ेगा. सही दिशा में जा रहा काम भी किसी की गलती से बिगड़ सकता है. कार्य व्यवसाय में आज किसी भी प्रकार की जोर जबरदस्ती नुकसान कराएगी. धैर्य से काम लें. पारिवारिक वातावरण तनाव रहेगा.  

कुंभ : आज का दिन समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाएगा, लेकिन प्रशंसा पाकर अहम की भावना भी आ सकती है. जहां स्वार्थ सिद्धि की संभावना रहेगी वहां चापलूसी करने से भी नहीं चूकेंगे. कार्य व्यवसाय में बुद्धि चातुर्य से लाभ कमाएंगे, लेकिन किसी ना किसी कारण कुछ समय के लिए अशांति बनेगी. गृहस्थ जीवन में आज आप हास्य के पात्र बनेंगे. 

मीन : आज का दिन कार्यों में सफलता दिलाने वाला रहेगा. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन पहले की तुलना में बेहतर रहेगा. परन्तु इसके लिए सहयोग की आवश्यकता भी पड़ेगी. आपका अभिमान स्नेह संबंधों में खटास ला सकता है. परिवार का वातावरण आपकी अनदेखी के कारण अशांत होगा.

Trending news