Horoscope 21 June 2022 : आज इन राशि वालों पर बरसेगा पैसा, भूलकर भी न करें यह काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1227185

Horoscope 21 June 2022 : आज इन राशि वालों पर बरसेगा पैसा, भूलकर भी न करें यह काम

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायी रहेगा. निवेश से धन लाभ होगा. पारिवारिक जन की सेहत पर खर्च करना पड़ेगा. महिलाएं आज किसी गलतफहमी की शिकार होंगी .

Horoscope 21 June 2022 : आज इन राशि वालों पर बरसेगा पैसा, भूलकर भी न करें यह काम

नई दिल्लीः आज मंगलवार को कन्या राशि वालों को कुछ आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वहीं कर्क वाले लोगों को विवाद से दूर रहने की सलाह दे जाती है. अन्य राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है, आइए पढ़ते हैं. 

मेष : आज के दिन आपको अपने बुद्धि विवेक से काम लेना होगा. कार्य क्षेत्र पर प्रतिस्पर्धा आज अधिक रहेगी. मेहनत करने के बाद भी परिणाम निराश करने वाले रहेंगे. मनोकामना पूर्ति में कुछ न कुछ बाधा आएगी. धन लाभ अचानक होने से प्रसन्नता देगा. आज ऐसे जातकों को हनुमान जी के समक्ष एक चमेली के तेल में एक दीपक जलाना चाहिए. 

वृष : आज व्यवसाय से आपको अधिक उम्मीद रहेगी. आर्थिक स्थिति में गिरावट आएगी. संध्या के समय किसी के सहयोग से थोड़ा बहुत धन लाभ हो जाएगा आज आप निराश होकर कोई गलत कदम भी उठा सकते हैं. आज किसी लालच में पड़कर हानि ही होगी. सेहत भी आपकी नासाज रह सकती है. किसी मंदिर में हवन करना शुभ रहेगा.

मिथुन : आज के दिन आपकी लाभ-लाभ वाली स्थिति रहेगी. व्यवहार कुशलता से कार्य आसानी से बना लेंगे. धैर्य से काम लें. अन्यथा स्थिति गंभीर हो सकती है. बुजुर्गों की फटकार भी सुन्नी पड़ेगी. ओम हनुमते नम: का जप करना शुभ रहेगा.

कर्क : आज कार्यों में दौड़-धूप के बाद ही सफलता मिलेगी. नौकरी करने वाले अधिकारियों को प्रसन्न रखने के लिए मशक्कत करनी पड़ेगी. आज प्रतिस्पर्धा अधिक रहेगी. व्यर्थ के विवाद से दूरी बनाकर रहें. आज आपके पुण्य उदय होने से धर्म-कर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. घरवालों का सहयोग मिलता रहेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

सिंह : आज घरेलू कार्यों के साथ ही व्यावसायिक कार्यों की भी समीक्षा करेंगे.  कार्य व्यवसाय से भी बेहतर परिणाम मिलेंगे, लेकिन भागीदारी के कार्यों में झंझट हो सकते हैं. आज मध्याह्न तक स्थिति स्थिर रहेगी. इसके बाद अचानक कहीं से धन लाभ होगा. मिश्रित अनाज का दान करना शुभ रहेगा.

कन्या : आज के दिन स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. व्यर्थ के खर्च रहने से परेशानी बनेगी. कार्य व्यवसाय में आज जरूरी निर्णय लेने से बचें, हानि हो सकती है. आर्थिक रूप से भी दिन परेशानी वाला रहेगा.चने का दान करना शुभ रहेगा.

WATCH LIVE TV 

 

तुला : आज का दिन पिछले कुछ दिनों की अपेक्षा बेहतर रहेगा. आर्थिक रूप से आज का दिन संतोषजनक ही रहेगा. आज दिनभर मानसिक रूप से शांति अनुभव करेंगे. कुछ गलतियों के कारण आत्मग्लानि भी होगी. महिलाओं का ध्यान परिवार में सुख शांति कायम रखने पर रहेगा. सेहत का विशेष ध्यान रखें. माता लक्ष्मी को एक नारियल अर्पित करें.

वृश्चिक : मंगलवार को अधिक भाग दौड़ करनी पड़ेगी, लेकिन आज अपनी महत्वकांक्षाओं के पूरा होने से ख़ुशी भी मिलेगी. नौकरीपेशा लोग आज आराम के मूड में रहेंगे. खर्च भी आवश्यकता से अधिक करेंगे. संध्या के समय सेहत खराब हो सकती है. राम रक्षा स्रोत का पाठ करें.

धनु : आज व्यवसाय के प्रति भी गंभीर रहेंगे. आर्थिक लाभ भी सामान्य से अधिक होगा. खर्चीली प्रवृत्ति रहने के कारण बचत कम होगी. सार्वजनिक क्षेत्र पर व्यवहारिकता बढ़ेगी. मित्रों से यादगार भेंट होगी. बंदरों को केला देना शुभ रहेगा.

मकर : आज का दिन फलदायी रहेगा. निवेश से धन लाभ होगा. पारिवारिक जन की सेहत पर खर्च करना पड़ेगा. महिलाएं आज किसी गलतफहमी की शिकार होंगी . परिवार का वातावरण चिंताजनक रहेगा. लाल चंदन का तिलक लगाना शुभ रहेगा.

कुंभ : आज का दिन आपके लिए विजय दिलाने वाला रहेगा. आज आपकी वाणी में प्रखरता रहेगी। आप जिस कार्यों को करेंगे उसे आसानी से पूरा कर लेंगे. परिजनों की जिद पूरी करने पर अतिरिक्त खर्च करना पड़ेगा. सेहत सामान्य बनी रहेगी. ईष्टदेव को नमन करें.

मीन : आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. धन लाभ के अवसर मिलेंगे. कार्य क्षेत्र पर प्रतिस्पर्धा अधिक रहेगी. किसी के द्वारा आपको भ्रमित किया जा सकता है. सतर्क रहें. घूमने की योजना बनेगी. घर में थोड़ी बहुत खींचतान हो सकती है. मंदिर में हनुमान जी की तस्वीर युक्त झंडा का दान करें. 

Trending news