Horoscope 08 June 2022: आज इन राशि वाले कारोबारियों को मिलेगा किस्मत का साथ, नौकरीपेशा भी जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1211884

Horoscope 08 June 2022: आज इन राशि वाले कारोबारियों को मिलेगा किस्मत का साथ, नौकरीपेशा भी जानें अपना राशिफल

बुधवार को सिंह (Leo) राशि वाले लोग सोच समझकर सौदे करने की सलाह दी जा रही है. वहीं तुला (Libra) राशि वाले लोगों को बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा.

Horoscope 08 June 2022: आज इन राशि वाले कारोबारियों को मिलेगा किस्मत का साथ, नौकरीपेशा भी जानें अपना राशिफल

Horoscope 08 June 2022: बुधवार को सिंह (Leo) राशि वाले लोग सोच समझकर सौदे करने की सलाह दी जा रही है. वहीं तुला (Libra) राशि वाले लोगों को बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा. आइए जान लेते हैं कि बाकि राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. 

मेष : इस राशि के लोगों को रोज के बजाय कुछ अधिक काम करना होगा. फर्नीचर, फ्लैट में वुडेन डेकोरेशन तथा अन्य प्रकार के लकड़ी का काम करने वालों को लाभ होगा. घर से संबंधित सुख-साधनों में वृद्धि होगी. सभी सदस्यों को आनंद की अनुभूति होगी. छोटे बच्चे गिरकर खुद को चोट पहुंचा सकते हैं. इसलिए आज बच्चों पर विशेष निगाह रखने की जरूरत है. बहुत दिनों से कहीं बाहर नहीं गए हैं और मन में इच्छा है तो आउटिंग के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृष :  इस राशि के लोगों को नए कार्य में हुनर दिखाने का मौका मिलेगा. व्यापारी यदि कारोबार को बढ़ाने के लिए लोन लेना चाहते हैं तो उन्हें शुभ समाचार मिल योग बन रहे हैं . युवा निराशा को अपना साथी किसी भी कीमत पर न बनाएं, आपको पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने की उम्मीद है. सेहत ठीक रखनी है तो नॉन-वेज और नशे का सेवन करने वाले जातक इससे तत्काल अपनी दूरी बना लें. 

मिथुन : इस राशि के वो लोग जो किसी विदेशी कंपनी में नौकरी करते हैं, किसी मुद्दे को लेकर परेशान हो सकते हैं. कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. कारोबारियों को अपने व्यापार पर ध्यान देना चाहिए. करियर के विषय में आज काउंसलिंग कराने की सलाह दी जाती है. मन में भारीपन को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है, पुराने मित्रों से वार्तालाप कर मन को हल्का कर पाएंगे. 

कर्क : इस राशि के लोगों के मन मुताबिक काम होने में संदेह है. ऐसे में उन्हें अपनी योजना फिर से बताने की जरूरत होती  की पुनः प्लानिंग बनाने की जरूरत है. युवा वर्ग को तैश में आकर फैसले लेने से बचना होगा, जो भी निर्णय लेना हो शांत दिमाग से धैर्य के साथ लें. अग्नि दुर्घटना की आशंका है. आज स्वास्थ्य सामान्य ही रहेगा लेकिन यदि किसी बीमारी से ग्रस्त हैं तो दवाई आदि लेने में लापरवाही न करें. इलेक्ट्रॉनिक सामान की खरीदारी में जल्दबाजी दिखाने की जरूरत नहीं है.

सिंह : सिंह राशि के लोगों को आज बिजनेस में घाटे की आशंका है. सोच समझकर ही सौदे करें. स्नेह और सहकार की भावना को ध्यान में रखते हुए आज युवाओं को माता-पिता के बताए मार्ग पर चलना होगा. यदि आज आपका जन्मदिन है तो आपको अपनों से प्यार और उपहार मिल सकता है. अस्थमा के रोगी दवाइयों का नियमित सेवन करें और डॉक्टर द्वारा बताए गए परहेज का भी पालन करें. शॉपिंग करने मॉल या बाजार गए हैं तो अच्छी बात है किंतु शॉपिंग के दौरान आवश्यकता से अधिक क्रेडिट कार्ड का प्रयोग न करें.

कन्या : इस राशि के लोगों को कामकाज के मामले में कोई ढिलाई नहीं दिखानी चाहिए, गड़बड़ी पर बॉस नाराज हो सकते हैं. कोई व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए उपयुक्त है. कम निवेश में काम स्टार्ट कर सकते हैं. युवाओं को अच्छे और मनचाहे कॉलेज में एडमिशन मिल सकता है, उन्हें प्रयास तेज करना चाहिए. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है.

WATCH LIVE TV 

 

तुला : तुला राशि के लोगों को आज कुछ बातों को लेकर बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा। किसी से आर्थिक मदद की उम्मीद न रखें तो बेहतर होगा. अपने संसाधनों के आधार पर ही समस्या का निस्तारण करें. ससुराल पक्ष से किसी बात को लेकर अनबन की आशंका है. काफी समय से बीमार चल रहे रोगियों को अब राहत मिलेगी, स्वास्थ्य में आराम मिलेगा तो प्रसन्नता होगी. देवी के दर्शन कर उनको भोग लगाएं और खुद भी ग्रहण करने के साथ अन्य लोगों में भी वितरित करें. 

वृश्चिक : इस राशि के मीडिया से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है. कठोर मेहनत करें तो सफलता मिलना तय है. व्यापार में सोचा गया मुनाफा मिलने की उम्मीद कम है लेकिन इससे निराश होने की जरूरत कतई नहीं है. घर के मुखिया को परिवार के भविष्य को लेकर चिंता सता सकती है. चिंता के बजाय अच्छी प्लानिंग पर जोर दें. रीढ़ की हड्डी में दर्द को लेकर परेशान रह सकते हैं, समस्या बढ़ने पर डॉक्टर से संपर्क बनाए रखें और निर्देशों का पालन करें. आज आपको मानसिक शांति मिलने में कुछ कमी रहेगी. 

धनु : धनु राशि के लोगों को आज बढ़े हुए कार्य को करने से लाभ भी होगा. बड़े व्यापारी हैं, लेकिन ख्याति पाने के लिए धन खर्च करना पड़ेगा. युवाओं को आज बिना सोचे समझे कुछ भी न करने की सलाह दी जाती है. परिवार की किसी बात से आप  नाराज हो सकते हैं. क्रोध करना आपके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. आप अपने उद्देश्य को लेकर परेशान जरूर हैं किंतु उसे प्राप्त करने में आखिरकार सफल होंगे. 

मकर :  इस राशि के सॉफ्टवेयर कंपनी में जॉब करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा है, मन लगाकर काम करें. होटल-रेस्टोरेंट कारोबारियों के लिए आज का दिन उपयुक्त है. परिवार संचालन की बागडोर आपके हाथों में आ सकती है. नींद पूरी न होने से शारीरिक थकावट महसूस करेंगे लेकिन एक बार बीपी भी चेक करा लेना चाहिए. सामाजिक रूप से आपका सम्मान बढ़ेगा.

कुंभ : कुंभ राशि के लोगों को ऑफिस में सबका सहयोग प्राप्त होगा, इससे वह आनंदित भी होंगे. रियल एस्टेट से जुड़े लोगों में कुछ तनाव देखने को मिलेगा. हो सकता है किसी प्रोजेक्ट में किसी प्रकार की अड़चन आ जाए. युवाओं को अपने तीखे व्यवहार में परिवर्तन करना होगा, क्योंकि यह तीखा व्यवहार उन्हें दूसरों से दूर कर देगा. परिवार में यदि कोई बात आपको परेशान कर रही है तो उसे अपनों से शेयर करें, मन भी हल्का होगा और समाधान भी निकलेगा. घर से  निकलते समय सिर को अच्छी तरह से ढक कर ही निकलें अन्यथा तेज धूप में बीमार पड़ सकते हैं. 

मीन : आज कारोबार बढ़ाने के लिए बनाया गया प्रोजेक्ट फेल हो सकता है, निराश न हों और फिर से कोई प्रोजेक्ट तैयार करें. युवा वर्ग अपने जीवन में नियमों का खासकर पालन करें. यातायात नियम भी इसमें शामिल हैं. घर में सुख-शांति आएगी. किसी घरेलू समस्या से भी निजात मिलेगी जिसे लेकर आप काफी समय से परेशान थे. साइटिका के मरीजों को अलर्ट रहना चाहिए. नए रिश्ते बनाने में जल्दबाजी न करें. 

Trending news