Horoscope 01 July 2022 : आज बरसेगा पैसा, इन लोगों को मिलेगा माता लक्ष्मी की पूजा का जबरदस्त लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1239324

Horoscope 01 July 2022 : आज बरसेगा पैसा, इन लोगों को मिलेगा माता लक्ष्मी की पूजा का जबरदस्त लाभ

आज का दिन वृष राशि वालों का उतार चढ़ाव वाला रहेगा. कर्क राशि वालों के काम आज उनकी मीठी जुबान के सहारे ही बनते चले जाएंगे. शुक्रवार का दिन बाकी सभी राशि वालों पर क्या असर डालेगा, इसके लिए पढ़ें अपना राशिफल  मेष : किसी पुराने काम के पूरा होने पर उत्साह से भरे रहेंगे.

Horoscope 01 July 2022 : आज बरसेगा पैसा, इन लोगों को मिलेगा माता लक्ष्मी की पूजा का जबरदस्त लाभ

Horoscope 01 July 2022 : आज का दिन वृष राशि वालों का उतार चढ़ाव वाला रहेगा. कर्क राशि वालों के काम आज उनकी मीठी जुबान के सहारे ही बनते चले जाएंगे. शुक्रवार का दिन बाकी सभी राशि वालों पर क्या असर डालेगा, इसके लिए पढ़ें अपना राशिफल 

मेष : किसी पुराने काम के पूरा होने पर उत्साह से भरे रहेंगे. स्वभाव परोपकारी रहने से आप किसी के कार्य को मना नहीं करेंगे. आज का दिन आशाजनक लाभ दिलाएगा. दोपहर के बाद कार्य व्यवसाय से आकस्मिक धन लाभ होगा. मित्रों से गलतफहमी होगी. माता लक्ष्मी को एक नारियल अर्पित करें.

वृष : शुक्रवार का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन केवल संभावनाओं पर आधारित रहेगा. धन लाभ की आशाएं जागेंगी. आज आप मानसिक रूप से विचलित रहेंगे. मित्र रिश्तेदारों का व्यवहार आज अनअपेक्षित ही रहेगा. मंदिर में गाय के घी का दीपक जलाएं. .

मिथुन : आज का दिन लाभप्रद रहेगा. आप अपने बुद्धि विवेक की मदद से भ्रम में डालने वाली परिस्थितियों पर विजय पा लेंगे. शुरू में काम-धंधा आशा से कम रहेगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आएगा, लेकिन इसका दैनिक कार्यों पर असर नहीं पड़ेगा. आज भैरव जी को सिंदूर अर्पित करना शुभ रहेगा.

कर्क: आज सुबह से ही आपकी कोशिश धन प्राप्ति की रहेगी. धन कमाने का रास्ता गलत हो या सही, इसका आपके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वाणी में मिठास रहने से काम शीघ्र बन भी जाएंगे. आज कर्क राशि वाले जातक विष्णु जी का पूजन करें.

सिंह : आज के दिन आप अपनी बुद्धि बल से सफलता पा सकते हैं, लेकिन आपकी मानसिकता बैठे बिठाए लाभ पाने की रहेगी. इस वजह से मेहनत वाले कामों की अनदेखी करेंगे. शारीरिक रूप से चुस्त रहेंगे. परिश्रम का उचित फल मुश्किल से ही मिलेगा. घर की पहली रोटी आज गाय को खिलाएं.

कन्या : आज आपके मन में उथल-पुथल होगी. धन लाभ किसी की खुशामद से संभव है. चुनौती से भरे दिन में प्रतिस्पर्धा से आज दुखी रहेंगे. कार्यां को छोड़ आराम करने का मन करेगा. सेहत में भी गिरावट अनुभव करेंगे. आज महालक्ष्मी का पाठ करना शुभ रहेगा.

तुला  : आज का दिन धन लाभ दिलाने वाला रहेगा, लेकिन आज आप किसी अन्य की बातों में आकर हाथ आए लाभ से वंचित भी रह सकते हैं. विरोधी आपके आगे विफल रहेंगे. मित्र-परिजनों के साथ हास्य-परिहास के वातावरण मिलने से मानसिक शांति मिलेगी. घर में परिजात का पौधा लगाएं. यह पौधा लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है. 

वृश्चिक : आज का दिन आपको मिला-जुला फल देगा. कामकाज को लेकर मन मे कोई चिंता रहेगी, जिसका निराकरण मध्याह्न बाद ही संभव होगा. खरीदारी करने का मन बनेगा. सहकर्मियों के भरोसे न रहें. आज आप आटे का दान करें.

धनु : आज सुबह से ही मन पर चंचलता हावी रहेगी. आज बीते दिनों की अपेक्षा मानसिक रूप से हल्कापन अनुभव करेंगे. छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करना ही बेहतर रहेगा. सेहत सामान्य रहेगी. संबंधों में निकटता आएगी. भगवान राम का पूजन करें.

मकर : आज काम में विघ्न बाधाएं आएंगी. योजनाएं किसी कमी के कारण अधूरी रह सकती हैं. आपकी वाणी अथवा व्यवहार से किसी को ठेस न पहुंचे, इसका ध्यान रखें. जगन्नाथ जी की पूजा करना आपके लिए शुभ रहेगा.

कुंभ : आज के दिन आपका सार्वजनिक जीवन बेहतर बनेगा, लेकिन दिखावे की मानसिकता रहने के कारण आवश्यकता से अधिक खर्च करेंगे. कार्य व्यवसाय को लेकर आज थोड़े लापरवाह रहेंगे. सेहत आज सामान्य रहेगी, लेकिन पुराने रोग की समस्या फिर से बन सकती है. आज छोटी कन्याओं को कुछ उपहार देना चाहिए. 

मीन : आप अपनी महत्त्वकांक्षाओं को पूरा कर सकेंगे. दिन का पहला भाग आनंद से व्यतीत करेंगे. धन लाभ के प्रबल योग हैं, लेकिन जल्दबाजी में गलत जगह निवेश भी हो सकता है. भोजन वाहन सुख मिलेगा. सुख के साधन उपलब्ध होंगे. खुशहाली के लिए शिवलिंग की पूजा करें. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news