Hisar News: हिसार में असिस्टेंट प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का काटा गला और फिर किया सुसाइड
Advertisement

Hisar News: हिसार में असिस्टेंट प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का काटा गला और फिर किया सुसाइड

हिसार के लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी ऑफ वेटरनरी एंड एनिमल साइंसेज- लुवसा विश्वविद्यालय (LUVAS University- Lala Lajpat Rai University of Veterinary & Animal Sciences) से चौंका देने वाला सामने आया है.

Hisar News: हिसार में असिस्टेंट प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का काटा गला और फिर किया सुसाइड

Hisar Crime News: हिसार के लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी ऑफ वेटरनरी एंड एनिमल साइंसेज- लुवसा विश्वविद्यालय (LUVAS University- Lala Lajpat Rai University of Veterinary & Animal Sciences) से चौंका देने वाला सामने आया है. जहां विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपना और अपनी बेटी का गला काटकर सुसाइड कर लिया. घर न पहुंचे पर मृतक की पत्नी ने उनके ऑफिस पहुंची, जहां पुलिस को सूचना दी गई और फिर ऑफिस का गेट तोड़ने से पता चला कि दोनों खून से लथपथ हालत में वहां पड़े थे. 

दरअसल, हिसार के लुवास विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने ऑफिस में सर्जिकल ब्लेड से खुद का और अपनी करीब 8 वर्षीय बच्ची का गला काटकर सुसाइड कर लिया. काफी देर तक घर नहीं आने पर पत्नी ऑफिस में पहुंची और ऑफिस का गेट बंद मिला. जिसके बाद आसपास मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को सूचना दी. गेट नहीं खुलने पर पुलिस को बुलाया गया. जिसके बाद गेट तोड़कर देखा तो दोनों पिता-पुत्री खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर HAU चौकी पुलिस पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मोहित हांडा, एसपी राजेश मोहन, रजिस्टर देवेंद्र कुमार, डीएसपी विजयपाल मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में शेयर बाजार के नाम पर धोखाधड़ी, MP से 30 लोग गिरफ्तार

असिस्टेंट प्रोफेसर का नाम डॉ संदीप गोयल है. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिरक रूप से मामला डिप्रेशन से जुड़ा बताया जा रहा हैं, लेकिन पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. साइंटिस्ट संदीप गोयल नरवाना का रहने वाला था और लुवास के सरकारी क्वार्टर में अपनी पत्नी के साथ रहता था. संदीप गोयल ने अपनी पत्नी को कहा था कि वह आज शाम को बेटी सनाया को घूमने लेकर जाएगा और स्कूटी लेकर घर से निकला था, लेकिन कुछ देर बाद वापस नहीं आया.

घर न लौटने पर संदीप की पत्नी विश्वविद्यालय में ही ढूंढने के लिए चली गई. इस दौरान डिपार्टमेंट ऑफ वेटरनरी सर्जरी और रेडियोलॉजी ऑफिस के बाहर संदीप की स्कूटी दिखाई दी. इस दौरान उसकी पत्नी संदीप की ऑफिस में गई तो देखा अंदर से बंद है. जिसे तोड़ने पर दोनों बाप-बेटी खून में लथपथ पड़े मिलें. मृतक डॉ संदीप गोयल साल 2016 में असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर लुवास विश्वविद्यालय में भर्ती हुए थे. डॉ संदीप के पिता नरवाना में मुनीम का काम करते हैं. वह अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था.

Trending news