Hisar News: संदीप पाठक ने कसा तंज-हरियाणा सरकार में पेपर लीक नहीं होता, बेचा जाता है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1767021

Hisar News: संदीप पाठक ने कसा तंज-हरियाणा सरकार में पेपर लीक नहीं होता, बेचा जाता है

Hisar News: हरियाणा के हिसार में आज आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई. वहीं उन्होंने कहा कि  आप मुझे गांव जीतकर दो, मैं प्लेट में हरियाणा की जीत सजा कर दूंगा.

 

Hisar News: संदीप पाठक ने कसा तंज-हरियाणा सरकार में पेपर लीक नहीं होता, बेचा जाता है

Hisar News: आम आदमी पार्टी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने मंगलवार को हिसार के तोशाम रोड स्थित ट्यूलिप रिजॉर्ट में शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लिया. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई. इससे पहले उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया. इस दौरान 1039 पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की. शपथ ग्रहण समारोह में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य डॉ. सुशील गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा, प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर और राष्ट्रीय संयुक्त सचिव चौधरी निर्मल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा समेत पूरे प्रदेश के समस्त पदाधिकारी शामिल हुए. इनके अलावा वाइस प्रेसिडेंट बलबीर सिंह सैनी, बंता राम वाल्मीकि और आम आदमी पार्टी हरियाणा के जिला स्तर से लेकर सभी पदाधिकारी पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Gurugram Breaking: कैंटर ने एक परिवार के 9 लोगों को रौंद डाला, तीन मासूम समेत 4 की मौत

 

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने प्रदेश भर से पहुंचे पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कम संसाधनों के बावजूद आपने आम आदमी पार्टी को चुना, इसकी आपको बधाई. उन्होंने कहा कि केजरीवाल भी साधारण परिवेश से आए थे. पूरी व्यवस्था ने उनको बोला कि हिम्मत है तो चुनाव लड़ो और व्यवस्था बदलो और उन्होंने ऐसा पहले दिल्ली में और अब पंजाब में किया.

गांव से राजनीति कर बनती है सरकार
उन्होंने कहा कि गांव में राजनीति शुरू करो, जो गांव में राजनीति करता है वो सरकार बनाता है. आप मुझे गांव जीतकर दो, मैं प्लेट में हरियाणा की जीत सजा कर दूंगा. उन्होंने कहा कि आपस में एकता बनाकर रखो और ऐसे ही चलते रहो इनके लिए एक सीट नहीं छोडूंगा. उन्होंने आह्वान किया कि आगामी दिनों में पूरे राज्य में बिजली आंदोलन चलाएंगे, जिसका शुभारंभ अरविंद केजरीवाल करेंगे. हमें हवा नहीं बनानी है, एक एक ईट मजबूत बनानी है. भाजपा और कांग्रेस का हारना तय है. उन्होंने कहा कि संगठन के दो कदम बाकी है. इसके बाद सर्किल इंचार्ज के बाद हर गांव में 11 सदस्यों की कमेटी बनाई जाएगी. इसके बाद दुगनी ताकत से चुनाव के लिए कैंपेनिंग शुरू करेंगे.

पन्नों में भाजपा के प्रधान
उन्होंने कहा कि भाजपा के पन्ना प्रधान सिर्फ पन्नों में है. गुजरात में किसी गांव के कोई पन्ना प्रधान नहीं मिला. उन्होंने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पन्ना प्रधान का फर्जी ज्ञान कांग्रेस को दो, आम आदमी पार्टी को नहीं. उन्होंने कहा कि जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तो भूपेंद्र हुड्डा ने चारों तरफ जमीनों पर कब्जा किया. उन पर अरबों की जमीन दलाली के आरोप हैं. कांग्रेस ने संगठन बनाने के लिए मीटिंग की तो वहां जूते चप्पल चले.

पाठक ने सीएम पर साधा निशाना
वहीं सीएम खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे एक परीक्षा तो पूरी करवाई नहीं जाती, ये प्रदेश क्या चलाएंगे. भर्ती परीक्षा या तो लीक हो जाती है, जब पेपर लीक नहीं होता तो बेच देते हैं, जो आदमी अपने बच्चों के भविष्य को बेचता है, उससे बड़ा गद्दार कोई नहीं हो सकता. खाने के पैसे बचाकर गरीब का बच्चा किताब खरीदता है. पैसे उधार लेकर बच्चे परीक्षा का फार्म भरते हैं, फिर खट्टर सरकार उस परीक्षा को बेच देती है.

जजपा पर किया वार
वहीं संदीप पाठक ने जजपा पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके नेता को हरियाणा ने कम उम्र में सांसद बनाया, लेकिन वो उनके पिता और दादा से भी ज्यादा एडवांस निकला. जितनी सीट जनता ने दी थी उनको लेकर ही भाजपा की गोद में बैठा दिया. ऐसे नए जवान नेता पर धिक्कार है. क्या ऐसे लोग देश बदलेंगे. इनको बस सत्ता हथियाने से मतलब है और सत्ता हथियाने के बाद भी काम नहीं करते, क्योंकि इनका डर खत्म हो गया है. इनको लगता है कि कोई इनको हरा नहीं सकता. भाजपा आई तो सेटिंग कर लेते हैं, और कांग्रेस आई तो उससे सेटिंग होगी. ये कहते हैं कि हमारे पास पैसा, गुंडे, ईडी और सीबीआई सब है तुम्हारे पास क्या है, लेकिन आम आदमी पार्टी के पास अरविंद केजरीवाल हैं. अबकी बार आम आदमी पार्टी इनका आत्म विश्वास तोड़ेगी.

उन्होंने सभी पदाधिकारियों को कहा कि पद, पैसा और प्रतिष्ठा के पीछे मत भागना. हमारा एक-एक कार्यकर्ता इस मिट्टी की कीमत चुकाने के लिए लड़ेगा. खुद पर विश्वास करो, हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. आम आदमी पार्टी की सरकार को बनाने के लिए मुझे शेर चाहिए, जो सीना तान कर चले. आपको 24 घंटे मेहनत करनी पड़ेगी और अपने ऊपर भरोसा करना पड़ेगा. 

केजरीवाल आज के जमाने के अर्जुन- संदीप पाठक
पाठक ने कहा कि अब केजरीवाल को घेरने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन केजरीवाल अर्जुन है. हरियाणा महाभारत की धरती है. केजरीवाल को गिरफ्तार करने की जितनी मर्जी कोशिश करलो वहीं तुम्हारा आत्मविश्वास तोड़ेगा. अब इनको सत्ता से हटाने का समय आ गया है. इस मौके पर प्रदेश सचिव हरपाल सिंह भट्टी, प्रदेश सचिव उमेश अग्रवाल, हिसार लोकसभा अध्यक्ष पवन फौजी और ग्रामीण जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा मुख्य रूप से मौजूद रहे.

Trending news