Hisar News: ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा, बोले- जरूरत पड़ने पर गायब हो जाते हैं कांग्रेसी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1724318

Hisar News: ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा, बोले- जरूरत पड़ने पर गायब हो जाते हैं कांग्रेसी

Hisar News: हरियाणा के हिसार में भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन हुआ है. इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी तो ऐसे हैं, जिस दिन जरूरत पड़ेगी, उस दिन नजर नहीं आते.

 

Hisar News: ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा, बोले- जरूरत पड़ने पर गायब हो जाते हैं कांग्रेसी

Hisar News: हिसार में आज नलवा हलके का पन्ना प्रमुख सम्मेलन हुआ है. इस सम्मेलन में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता, हिसार बीजेपी प्रभारी मनीष ग्रोवर सहित कई नेतागण मौजूद थे. रविवार को नलवा हलके के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे नेतओं ने सरकार पर जमकर तंज कसा. कार्यक्रम का आयोजन डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने किया था. मंच से प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह उनका 11 वां पन्ना प्रमुख सम्मेलन है. सरकार के नौ साल पूरे होने पर आज से प्रचार शुरू कर रहे हैं. हरियाणा में आज से हमने शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- संगठन नहीं बना सके तो सरकार कैसे बनाएंगे

एयरपोर्ट के नाम कांग्रेसी नेताओं के नाम पर
धनखड़ ने पहलवानों के मुद्दे पर मंच से पूर्व सीएम भूपेंद्र और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्‌डा का नाम लिए बिना कहा कि य़हां पर ऐसे बाप-बेटा भी है, जो तीन-तीन बार पहलवानों के धरने पर गए, जिस दिन हंगामा हुआ, उस दिन धरने के नजदीक नहीं गए. कांग्रेसी तो ऐसे हैं, जिस दिन जरूरत पड़ेगी, उस दिन नजर नहीं आते. ये मायावी हैं. इस देश के सभी एयरपोर्ट का नाम कांग्रेस ने अपने नेताओं के नाम पर रख दिया. इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर चढ़ो और राजीव गांधी पर उतरो. भाजपा ने महापुरुषों के नाम पर एयरपोर्ट के नाम रखें.

मायावी पार्टी कांग्रेस
ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस मायावी पार्टी है. राजस्थान में कांग्रेस ने कहा कि हम कर्जा माफ करेंगे, बाद में किसान इन्हें ढूंढते रह गए. इनके वादे और इरादे अलग-अलग होते हैं. जब इनकी सरकार थी, तब मुआवजे के ढाई रुपये के चैक अभी भी लोगों ने रखे हुए हैं. अब ये 40 हजार मुआवजा देने की बात कह रहे हैं.

ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेसी अब रामभक्त बन रहे हैं. ये कह रहे हैं कि हम भी रामभक्त हैं, जबकि राम मंदिर के खिलाफ कोर्ट में 21 लोग इन्होंने खड़े किए. ये कहते हैं कि देश भक्त है, लेकिन धारा 370 का सबसे ज्यादा बचाव कांग्रेस ने किया. इनकी करनी और कथनी में बड़ा अंतर है. ये अपने बयानों पर खरे नहीं उतरें.

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हमारी ट्रेने बहुत सुरक्षित चल रही थी. काफी समय से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है, इसकी जांच शुरू हो चुकी है. भारत की पटरियों पर 150 स्पीड से चलने वाली ट्रेन आ गई है, इसके बावजूद यह हादसा हो गया. इसकी जांच हो रही है कि कहीं पटरियों से छेड़छाड़ तो नहीं हुई.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने इनेलो के 7500 पेंशन, कांग्रेस के 300 यूनिट फ्री और पंजाब में आप पार्टी द्वारा फ्री बिजली जैसे स्कीम देने के सवाल पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पंजाब की इकोनॉमी बीमार है. उनका बजट हमारे से बड़ा राज्य होते हुए कम हो गया है, इसलिए जो पैसा खाने पीने और रहने पर खर्च करते हैं. वह तीन बार घूमता है, उन्होंने कहा कि इस बारे में अब वक्त आ गया है, सभी को इस पर बहस करनी चाहिए.

Trending news